[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




विधायक ने कांग्रेस कार्यकर्ताओ के साथ नवाया शीश मंदिर पार्किंग निर्माण को लेकर सचिव से की बतचीत

शुक्रवार को कालका विधायक प्रदीप चौधरी भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओ के साथ प्राचीन काली माता मंदिर में शीश नवाने पहुंचे।

कालका, 24 मार्च 2023 (यूटीएन)। शुक्रवार को कालका विधायक प्रदीप चौधरी भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओ के साथ प्राचीन काली माता मंदिर में शीश नवाने पहुंचे। इस दौरान चौधरी ने मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना की और महामाई का आशीर्वाद लिया। इसके उपरांत उन्होंने यज्ञशाला में आयोजित हवन-यज्ञ में आहुतियां डाली। उन्होंने साथ लगते गुरुद्वारा साहिब में भी शीश नवाया। चौधरी ने इलाकावासियों को  नवरात्र व हिंदू नववर्ष 2080 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाए दी। उन्होंने बताया कि आज महामाई के चरणों में प्रार्थना की है कि उनकी कृपा सभी  हलकावासियों पर बनी रहे और वह तरक्की के रास्ते अग्रसर हो और उनमें परस्पर भाईचारा बना रहे।
इस मौके पर उनके साथ अजय सिंगला, सुशील गर्ग, हर्ष कुमार, पवन कुमारी, रामकरण, प्रीतम सिंह भिंवर, सुच्चा राम, गुरमेल सिंह, अनिल कपूर, महिंदर सिंह गुलशन राय, सतीश भट्ट, हरभजन सिंह, सुरिंदर चौहान, सुनील सोनकर, सुनील शाम, मास्टर किशन, नरेश मान सहित अन्य मौजूद रहे। विधायक ने मंदिर सचिव पृथ्वीराज से काली माता मंदिर की पार्किंग को लेकर भी बातचीत की। चौधरी ने सचिव से पूछा की पार्किंग के लिए त्रिमुर्तिधाम मंदिर द्वारा काली माता मंदिर प्रशासन को जो 11 बीघे जमीन  दी गई थी, उसको लेकर  क्या योजना चल रही है। कहा कि पहले कहा जा रहा था की एक साल में पार्किंग निर्माण हो जाएगा जिस पर सचिव ने बताया की ।
उक्त जगह के साथ किसी व्यक्ति की प्राईवेट जग‌ह है जिसको लेकर बातचीत चल रही है। कहा कि इस प्रोजेक्ट के बारे में मुख्यमंत्री से भी चर्चा जारी है। चौधरी ने बताया कि उन्होने मंदिर पार्किंग के मुद्दे को विधानसभा में भी उठाया था। उन्होने कहा कि श्रद्धालु मंदिर में अपनी श्रद्धानुसार खुलकर दान-दक्षिणा देते हैं और आज के समय में बोर्ड के पास पैसे की कोई कमी नही है, लेकिन फिर भी पार्किंग निर्माण में लंबा समय लग रहा है। कहा कि पार्किंग न होना एक गंभीर समस्या है, जिसको लेकर दूर दराज से आने वाले श्रद्धालुओ सहित स्थानीय लोग भी परेशान हैं। चौधरी ने बताया की सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है।
सत्तापक्ष के लोग मुद्दो से ध्यान भटकाने का काम कर रहे है और संसद नही चलने दे रहे हैं। राहुल गांधी को सजा के फैसले के प्रश्न पर जवाब देते हुए चौधरी ने कहा कि हम न्यायालय का सम्मान करते हैं लेकिन हम इस फैसले से सहमत ‌नही है। इसी के मद्देजनर आज कालका कांग्रेस कार्यालय में मौन प्रदर्शन भी किया गया। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार से आज ‌हर वर्ग दुखी है। इस सरकार के राज में मंहगाई, बेरोजगारी चरम स‌ीमा पर पहुंच गई है, सरकार की कथनी और करनी में बहुत अंतर है। जनता इस सरकार के बहकावे में अब आने वाली नही है।
 हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें