[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




वैश्विक मंत्रालय और शिष्यत्व संस्थान युगांडा ने कांगड़ा के राजीव डोगरा को दी डॉक्टरेट उपाधि

कांगड़ा, हिमाचल प्रदेश,02 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। पूर्वी अफ्रीका स्थित युगांडा गणराज्य के वैश्विक मंत्रालय और शिष्यत्व संस्थान ने कांगड़ा के युवा कवि तथा हिंदी अध्यापक राजीव डोगरा को शिक्षा, शिक्षण,साहित्य,मानवाधिकार, मानवता के लिए बेहतरीन कार्य करने के लिए डॉक्टरेट की मानद उपाधि देकर सम्मानित किया।
उनको यह सम्मान संस्था के संस्थापक/चांसलर डॉ. बिशप लॉरेंस ओकविर तथा मैक्सिको की अंतर्राष्ट्रीय कंसोर्सियम संस्था के भारत निदेशक तथा एनसीडब्ल्यूडीसी के जनरल सेक्रेटरी,वर्ल्ड पैस डिप्लोमेटिक अम्बेसडर डॉ साधु राम ने वर्चुअल माध्यम से प्रदान किया।
राजीव डोगरा राजकीय उत्कृष्ट उच्च माध्यमिक पाठशाला गाहलियां में कार्यरत है और इससे पहले भी उनको कई मानद उपाधियां मिल चुकी है। उनके विद्यालय के प्रधानाचार्य नीरज गर्ग ने  इस उपलब्धि पर उनको बधाई दी और ऐसे ही अपने विद्यालय और अपने हिमाचल का नाम रोशन करने के लिए उत्साहित किया।
डॉ.राजीव डोगरा
(युवा कवि व लेखक)
पता-गांव जनयानकड़

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें