[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




पिंजौर नालागढ़ रोड आरोबी की सर्विस रोड की बुरी हराकर लग रहा जाम

सबसे पहले निर्माण के दौरान इन सर्विस रोड को पक्का करना चाहिए था।

पिंजौर, 02 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। कालका विधायक प्रदीप चौधरी ने पिंजौर नालागढ़ रोड पर लोहगढ़ और रेलवे फाटक के पास बन रहे आरओबी निर्माण के दौरान सर्विस रोड की बुरी हालत को लेकर कहा की लोग रोज जाम से जूझ रहे है। क्योंकि एक तो आरोबी का निर्माण तेजी से नही हो रहा है। दूसरा आरोबी के जो दोनों तरफ के स्लीप रोड है। वो खस्ताहाल पड़े है। सबसे पहले निर्माण के दौरान इन सर्विस रोड को पक्का करना चाहिए था। कच्चे रास्ते और उबड़ खाबड़ होने की वजह से रास्ते पर जाम लग रहा है। ट्रैफिक व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम नहीं है।
जिसकी वजह से लोग परेशान हो रहे है। सबसे ज्यादा दिक्कत उन लोगों को आती है। जो तय समय पर पहुंचने के लिए निकलते है। क्योंकि नौकरीपेशा और स्कूल कॉलेज जाने वाले बच्चों को लंबे समय के लिए जाम में खड़ा होना पड़ रहा है।
यदि रोड पक्के होंगे तो ट्रैफिक व्यवस्था सही बन पाएगी। विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि आरोबी निर्माण में कम तेजी की वजह से और सर्विस रोड की बुरी हालत होने के कारण दोनों तरफ के किनारे की दुकानदारी बहुत ज्यादा प्रभावित हो रही है। जो दुकान किराए पर ली गई है, उन दुकानदारों के लिए किराया निकालने ही बड़ी चुनौती आ रही है।
इसके अलावा धूल मिट्टी उड़ने के कारण भी दुकानदारी पर बुरा असर असर होने के साथ-साथ लोगों के स्वास्थ्य पर गलत असर पड़ रहा है। ऐसे में निर्माण पूरा होने तक कम से कम जो सर्विस रोड खस्ताहाल हो रहे हैं और उन्हें पक्का किया जाए। विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि सुखोमाजरी बाईपास को भी जल्द से जल्द तैयार करके आवाजाही के लिए शुरू किया जाए।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें