[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




बिना बताए गैरहाजिर रहने वाले 4 कर्मचारियों पर कार्रवाई

मथुरा,01 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। जिला पंचायत राज अधिकारी किरन चौधरी ने कार्यालय में तैनात 4 कर्मचारियों को बिना बताए गैरहाजिर रहना भारी पड़ गया। मामला पकड़ में आने के बाद डीपीआरओ ने संबंधित कर्मचारियों का गैरहाजिर रहने वाले दिनों का वेतन रोकने का आदेश दिया है। जिला पंचायत राज अधिकारी कार्यालय में तैनात चार कर्मचारी डीपीआरओ को बिना बताए गैरहाजिर हो गए। मामला तब खुला जब डीपीआरओ ने पत्रवाहक सुरेंद्र को काम के लिए बुलाया। पता चला कि वो कार्यालय में मौजूद नहीं है। इस पर डीपीआरओ किरन चौधरी ने हाजिरी रजिस्टर मंगवाया। सभी कर्मचारियों की उपस्थिति चेक की।

 

हाजिरी रजिस्टर देखने पर पता चला कि एक नहीं 4 विभागीय कर्मचारी गैरहाजिर हैं। पत्रवाहक सुरेंद्र दो दिन से अनुपस्थित है। पत्रवाहक रेशम देवी की तीन दिन की अनुपस्थिति मिली। ऑपरेटर हरेकृष्ण और डीसी शेखरकांत वर्मा की एक दिन की गैरहाजिरी मिली। मामला पकड़ में आते ही डीपीआरओ ने हाजिरी रजिस्टर पर, गायब मिले कर्मचारियों अनुपस्थिति लगाई। चारों कर्मचारियों का गैरहाजिर रहने वाले दिनों का वेतन रोकने का आदेश दिया। डीपीआरओ ने कहा कि बिना बताए गैरहाजिर रहने वाले चार कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। काम में इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

 मथुरा, रिपोर्टर-(दुर्गा प्रसाद)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें