[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




निर्माणाधीन नाले की वजह से दुकानदारों को भारी परेशानी

आप नेता रंजीत उप्पल की अगुवाई में एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

कालका, 02 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। कालका में रोड के साथ-साथ पानी की निकासी के लिए नाला बनाया जा रहा है। इस नाले का निर्माण कार्य किसी कारणवश रोक दिया गया। जिसकी वजह से आसपास के दुकानदारों को एवं कॉलोनी वासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कालका हाउसिंग बोर्ड के सामने मोटर मार्केट के लोग इस नाले की वजह से पानी की निकासी न होने से बेहद परेशान है। जब भी बरसात आई है तो दुकानदारों की दुकानों में पानी घुस जाता है और काफी नुकसान करता है। यही शिकायत कॉलोनी वासियों ने भी की। रुके पानी की वजह से गंदगी फैल रही है और इसी गंदगी की वजह से डेंगू मलेरिया जैसी बीमारियां फैलने का खतरा बना हुआ है।
पीढ़ी दुकानदारों एवं कॉलोनी वासियों ने किसको लेकर कई बार शिकायत भी की लेकिन पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों द्वारा कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया गया। जिससे इन लोगों को समस्या से निजात मिल सके। दुकानदारों एवं कॉलोनी वासियों ने आप जिला अध्यक्ष ने रंजीत उप्पल को मौके पर बुलाया और अपनी समस्या से अवगत कराया। रंजीत उप्पल ने इसे गंभीरता से लेते हुए। तुरंत अधिकारियों के संज्ञान में इस मुद्दे को डालने की बात कही। रंजीत उप्पल ने सभी दुकानदारों के साथ जाकर एसडीएम को लिखित रूप में ज्ञापनों सौंपा ।एसडीएम साहिबा ने समस्या के समाधान की बात कही। इस मौके पर कैप्टन अमरजीत सिंह ,अशोक शर्मा ,कमल मदनानी ,राकेश , विक्रम, अशोक, मक्खन ,सुरेंद्र, अतुल, विकास, बिट्टू ,राकेश धीमान एवं बहुत से अन्य कॉलोनी वासी मौजूद रहे।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें