[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




प्रदूषण के नाम पर किसानों पर कार्रवाई से भडकी भाकियू, पंचायत कर प्रशासन को दी चेतावनी

प्रशासन की किसानों के खिलाफ कार्रवाई पर शुक्रवार को सांकरौद गांव में भाकियू नेताओं ने रोष व्यक्त किया।

खेकड़ा, 02 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। खेतों में पत्ती जलाने के नाम पर प्रशासन की किसानों के खिलाफ कार्रवाई पर शुक्रवार को सांकरौद गांव में भाकियू नेताओं ने रोष व्यक्त किया। पंचायत कर प्रशासन को किसान को अनावश्यक परेशान करने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी गई। प्रदूषण नियंत्रण को लेकर प्रशासन सख्त बना हुआ है। ऐसे में जनपद के कुछ किसानों के खिलाफ भी गन्ने की पत्तियां जलाने को लेकर कार्रवाई की गई है। शुक्रवार को सांकरौद गांव में भारतीय किसान यूनियन की बैठक में वक्ताओं ने कहा कि, प्रशासन प्रदूषण को लेकर अनावश्यक रूप से किसानों को परेशान कर रहा है।
जबकि शादियों में आतिशबाजी हो रही है। बडे बडे निर्माण कार्यो से धूल के गुबार निकल रहे हैं। कहा कि, प्रशासन ने किसानों का उत्पीडन नही रोका ,तो यूनियन के कार्यकर्ता सडकों पर उतर कर आंदोलन करेंगे। भाकियू जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह गुर्जर की अध्यक्षता और जिला प्रभारी विनोद कुमार के संचालन में हुई बैठक में कृष्ण नैन, अजय कुमार, महिपाल सिंह, धीरज राठी, हरपाल, इंद्रपाल, कंवरपाल, जगपाल, शाहिद आदि किसान मौजूद रहे।
अम्बावता संगठन के पदाधिकारी भाकियू टिकैत में शामिल……………
सांकरौद बैठक में भाकियू अम्बावता के जिलाध्यक्ष संजय धामा ने भारतीय किसान यूनियन टिकैत संगठन में शामिल होने की घोषणा की। उनको प्रभारी सचिव पद की जिम्मेदारी दी गई। साथ में  सुल्तान सिंह, पप्पू चौधरी, सहदेव सिंह, विनोद सैनी, मेहरबान खान, मंटू, राजेंद्र, सुल्तान आदि भी शामिल हुए।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें