[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




तनिषा मुखर्जी ने अपनी शॉर्ट फिल्म अग्नि-दाह के बारे में कहा

यह फिल्म आपका मनोरंजन करने के लिए नहीं है, यह आपको महसूस करने और सोचने पर मजबूर करती है।

मुंबई, 25 मार्च 2023 (यूटीएन)।  तनीषा मुखर्जी अपने नए प्रोजेक्ट की रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार हैं! अभिनेत्री अर्थ और मूल्य के साथ स्तरित एक शॉर्ट फिल्म के साथ काम में वापस आ गई है। अग्नि-दाह नामक, इस शॉर्ट फिल्म की कहानी एक लड़की के आसपास घूमती है जो कब्रिस्तान में काम करने वाले एक व्यक्ति द्वारा अपनाई जाती है। कब्रिस्तान में पली-बढ़ी लड़की मृत्यु से प्रतिरक्षित होती है, क्योंकि यह उसके दिन-प्रतिदिन के जीवन का हिस्सा बन जाती है और वह मृत्यु दर की पूरी अवधारणा से अचंभित है।
फिल्म में सबसे प्यारी भूमिका निभाने वाली तनीषा ने अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की। वह कहती हैं, “अग्नि-दाह एक बहुत ही संवेदनशील शॉर्ट फिल्म है जो परित्याग के मुद्दों और जीवन चक्र के बारे में है। यह एक महिला के मृत्यु के साथ संबंध के बारे में है और वह इसे तब तक नहीं समझती जब तक कि वह खुद इस  नुकसान नहीं गुजरती है, जब उसके पिता जिसने उसे कूड़ेदान से निकालकर जीवन दिया उनका देहांत हो जाता है। अग्नि-दाह आपका मनोरंजन करने के लिए नहीं है, यह आपको महसूस करने और सोचने पर मजबूर करता है और मुझे लगता है कि यह एक प्रभावशाली तरीके से करता है।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें