[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




फिटनेस कई तरह से होती है और कोई एक आकार सभी नियमों के अनुकूल नहीं है बेबी’ अभिनेत्री मधुरिमा तुली कहती हैं

"मैं बस अपने प्रशंसकों को बताना चाहूंगी कि जैसे ही आप अपने बारे में अच्छा महसूस नहीं करना शुरू करते हैं, आपको अपने स्वास्थ्य पर काम करना शुरू करना होगा।

मुंबई, 25 मार्च 2023 (यूटीएन)। सेलेब्रिटी फिटनेस सीक्रेट्स ने हमेशा हमारा ध्यान खींचा है, जैसा कि प्रत्येक लगातार प्रदर्शन के साथ, वे हमें पहले कभी नहीं देखे गए लुक से मंत्रमुग्ध कर देते हैं। हम हमेशा यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि ये सुपर स्टार्स अपने बेहद व्यस्त कार्यक्रम के साथ-साथ इतने अच्छे कैसे दिखते हैं। खैर, ऐसे ही एक इंटरव्यू में मधुरिमा तुली ने अपने फिटनेस मंत्र के बारे में बात की। वह हमें बताती हैं।
“मैं बस अपने प्रशंसकों को बताना चाहूंगी कि जैसे ही आप अपने बारे में अच्छा महसूस नहीं करना शुरू करते हैं,
आपको अपने स्वास्थ्य पर काम करना शुरू करना होगा। फिटनेस कई तरह से आती है और कोई एक आकार सभी नियमों के अनुकूल नहीं होता है। उदाहरण के लिए, मुझे जिम जाने से नफरत है इसलिए मुझे फिट रहने के अन्य तरीके मिलते हैं। यदि आप मेरी तरह जिम वाले नहीं हैं, तो आप योग कर सकते हैं, जॉगिंग या एक घंटे के लिए चलने का समय निकाल सकते हैं, या नृत्य कर सकते हैं। यदि आप ऐसा करना पसंद करते हैं।
तो आप अपनी फिटनेस दिनचर्या का आनंद लेंगे। मुझे लगता है कि यह आपको आकार में रखेगा और आपको अंदर और बाहर अच्छा महसूस कराएगा।” मधुरिमा तुली को ‘कुमकुम भाग्य’ में अपने किरदार तनु से प्रसिद्धि मिली। कुछ बड़े ब्रांडों के लिए एक मॉडल के रूप में काम करने के बाद, उन्हें तेलुगु थ्रिलर ‘होमम’ में एक सहायक अभनेत्री के रूप में देखा गया। ‘बेबी’ उनकी उल्लेखनीय बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में से एक है। मधुरिमा आगामी फिल्म ‘तेहरान’ में जॉन अब्राहम के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जिसमें वह पुलिस वाले की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें