[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




शमा सिकंदर का उबर स्टाइलिश स्विमसूट समर के लिए प्रेरणदाई है

इंटरनेट पर फिर से आग लगा रही हैं शमा सिकंदर! यह फैशनिस्टा निश्चित रूप से जानती हैं

मुंबई, 25 मार्च 2023 (यूटीएन)। इंटरनेट पर फिर से आग लगा रही हैं शमा सिकंदर! यह फैशनिस्टा निश्चित रूप से जानती हैं कि सोशल मीडिया पर साझा की जाने वाली हर एक पोस्ट में लोगों का ध्यान कैसे आकर्षित किया जाए। शमा ने हाल ही में बोल्ड स्विम सूट अपने आउटफिट के साथ फिशनेट स्टॉकिंग्स पहनी हुई, अपनी उत्तम और सजीली तस्वीरें शेयर की। काली मोनोकिनी ने उन्हें प्रशंसापूर्ण लुक और अनुभूति दी। एक्ट्रेस को मॉडर्न बैकलेस आउटफिट में देखा जा सकता है। उन्होंने शानदार पोज़ और एक्सप्रेशन देते हुए अपनी शानदार जुल्फें खोल रखी थीं।
फैशन के साथ अपने नवीनतम तालमेल में, शमा लुभावनी लग रही है क्योंकि वह सीधे लेंस में देखते हुए एक पोज़ देती है।
उनके द्वारा पहने हुए ठाठ दस्ताने, उनके लुक को उत्तम दर्जे की और सुरुचिपूर्ण बनाते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर का ड्रेसिंग सेंस हमेशा बाकी लोगों से ऊपर रहा है। उनकी हर जोशीली उपस्थिति एक स्टाइल स्टेटमेंट रही है और वह अपने आत्मविश्वास भरे रवैये के साथ, खूबसूरती से किसी भी लुक में प्रचलनकारक तत्व जोड़ती हैं। कातिलाना अंदाज के साथ कपड़े पहने हुए और आकर्षक दिखने वाले अवतार के साथ, उन्होंने इस नवीनतम फोटोशूट के साथ हमारी सांसें छीन लीं है और हमें उनके अगले लुक की प्रतीक्षा करने के लिए मजबूर कर दिया है।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें