[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




जेनेलिया देशमुख ने साड़ियों के लिए अपने नए लगाव को साझा किया

साड़ियों में भारतीय अभिनेत्रियां बेहद स्टाइलिश दिखती हैं और वे अक्सर ऑन और ऑफ-स्क्रीन इस में देखी जाती हैं, क्योंकि वे इस पारंपरिक पोशाक को पहनना पसंद करती हैं।

मुंबई, 25 मार्च 2023 (यूटीएन)। साड़ियों में भारतीय अभिनेत्रियां बेहद स्टाइलिश दिखती हैं और वे अक्सर ऑन और ऑफ-स्क्रीन इस में देखी जाती हैं, क्योंकि वे इस पारंपरिक पोशाक को पहनना पसंद करती हैं। साड़ी केवल एक एक कपड़ा नहीं हैं, बल्कि सारी से गर्व की भावना उमड़ आती है। सारी स्त्री की सुंदरता को एक पायदान ऊपर ले जाती हैं और किसी भी रूप में लालित्य की प्रचुरता को जोड़ती हैं। ऐसी ही एक अभिनेत्री है जो स्वीकार करती है कि वह हाल ही में इन लिपटे जाने वाले अजूबों (साड़ी) से प्यार करने लगी है, वह है जेनेलिया देशमुख।
हम सभी को डेनिम शॉर्ट्स और जींस में उनका ‘जाने तू या जाने ना’ का टॉमबॉय जैसा लुक याद है, लेकिन यह क्यूट और मनमोहक “अदिति” अपने पारंपरिक लुक के साथ अब एक ग्लैमरस क्वीन में बदल गई है जो उन्हें एक असली भारतीय नारी जैसा लुक देती है! उसने अभी-अभी एक रील पोस्ट की है जिसमें बताया गया है उनका जीन्स से साड़ी में परिवर्तन और कैसे साड़ी उन्हें अपनी मातृभूमि के करीब महसूस कराती है। खैर उनके प्रशंसकों से कोई शिकायत नहीं है क्योंकि हर कोई उनके नए अवतार को पसंद कर रहा है।
जेनेलिया एक खूबसूरत सुनहरी साड़ी में अपनी मूलभूत जड़ों के प्रति सच्चे रहने का एक बेहतरीन उदाहरण पेश करती हैं। यह अभिनेत्री एक ऐसी दिवा है जो किसी भी प्रकार की साड़ी को बखूबी से पहन सकती है। उन सभी साड़ी प्रेमियों के लिए, इस बॉलीवुड डीवा के फैशन संकेतों का पालन करने का समय है, जो उन्हे इस नौ गज की शुद्ध कृपा में एक रानी की तरह उभर आती है। सुंदर प्रिंट, हल्के कपड़े और सुखदायक रंग, सभी इस अभिनेत्री के वॉर्डरोब में शामिल हैं और हर भारतीय महिलाओं के सपनों की पोशाक के उनके संग्रह को प्रदर्शित करते हैं।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें