[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




अभिनेत्री अदा खान बालवीर 3 में नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं

खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकारा अदा खान ने अपने शानदार अभिनय से भारतीय दर्शकों का दिल जीत लिया है।

मुंबई, 25 मार्च 2023 (यूटीएन)। खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकारा अदा खान ने अपने शानदार अभिनय से भारतीय दर्शकों का दिल जीत लिया है। अभिनेत्री अब अपने प्रशंसकों के लिए एक खबर लेकर आई है! वह इस बार लोकप्रिय टीवी शो बालवीर के सीज़न 3 में दिखाई देंगी। इतना ही नहीं बल्कि यह आकर्षक दिवा इस अलौकिक शो में नकारात्मक भूमिका निभाएंगी। बाल वीर’ सोनी सब के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक रहा है। यह शो एक युवा मसीहा के इर्द-गिर्द घूमता है, जो देश को बुराई से बचाता है। बालवीर 3 की उसकी टीम ने हाल ही में घोषणा की थी।
जिसमें नए कलाकार होंगे। अदा खान ने न केवल एक टॉप रेटेड अभिनेत्री के रूप में एक आरामदायक स्थिति पाई है बल्कि सभी तिमाहियों से जबरदस्त प्यार भी अर्जित किया है। वह शो में शामिल होने के बारे में खुल कर कहती हैं, “नकारात्मक भूमिका निभाना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है लेकिन मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे इस तरह की भूमिकाओं में स्वीकार किया है। हालांकि, बालवीर में नकारात्मक भूमिका निभाना मेरे लिए पूरी तरह से रोमांचक होगा क्योंकि यह एक फैंटेसी शो है। मुझे अपने लुक से प्यार है और इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं, जिसने पहले से ही सभी उम्र के दर्शकों से इतनी लोकप्रियता और प्यार हासिल किया है।”
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें