[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




श्रेयस तलपड़े ने बताया कि वह हर साल गुड़ी पड़वा कैसे मनाते हैं

गुड़ी पड़वा आ गया है और सुंदर, रंगीन सजावट के साथ यह अपने साथ नई आशा और शुरुआत की लहर भी लाया है।

मुंबई, 25 मार्च 2023 (यूटीएन)। गुड़ी पड़वा आ गया है और सुंदर, रंगीन सजावट के साथ यह अपने साथ नई आशा और शुरुआत की लहर भी लाया है। इस दिन से नए महाराष्ट्रीयन वर्ष की शुरुआत होती है और नए साल का स्वागत करने के लिए कई रीति-रिवाज बनाए गए हैं। हस्तियाँ महाराष्ट्रीयन नव वर्ष मनाने के लिए उत्सव में भाग लेने के लिए उत्साहित हैं, जो वसंत की शुरुआत का प्रतीक है। अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने खुलकर बात की और बताया कि वह नए साल को कैसे लेकर आते हैं। वह कहते हैं, “यह मेरे और मेरे परिवार के लिए।
सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक है। बहुत कुछ करना है क्योंकि शाम को रिश्तेदार और दोस्त हमारे यहां आते हैं। मैं खुद तैयारियों में शामिल रहता हूं।” वह आगे कहते हैं, “मैं आज पूरा दिन अपने परिवार के साथ बिताऊंगा। हम सुबह को रस्में करते हैं और बाद में लंच के लिए जाते हैं। कभी-कभी हम मूवी भी देखने चले जाते हैं। मैं नए साल की शुरुआत अपने परिवार के साथ मानना पसंद करता हूं और उनसे आशीर्वाद प्राप्त करता हूँ। इस शुभ दिन पर, मैं अपने सभी प्रिय प्रशंसकों को गुड़ी पड़वा की शुभकामनाएं देना चाहूंगा।”
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें