[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सचिन कुंभार ने फेमिना मिस इंडिया अवार्ड्स नाइट 2023 में सबका ध्यान आकर्षित किया

अपने मजाकिया अंदाज मे जूतों में कदम रखने से पहले उन्हें फेमिना मिस इंडिया 2023 अवार्ड्स नाइट के रेड कार्पेट पर क्लिक किया गया था। 

मुंबई, 25 मार्च 2023 (यूटीएन)। ग्लैमर, ग्रेस और आभार के साथ, फेमिना मिस इंडिया अवार्ड्स नाइट इस साल 22 मार्च को आयोजित की गई थी और पिछले साल की तरह ही, होस्ट सचिन कुंभार ने शानदार इवेंट में एंकर के रूप में अपनी भूमिका निभाई! यह एक शानदार शाम थी, और यह इससे बेहतर नहीं हो सकती था। शाम के मेजबान के रूप में सबसे मनोरंजक एंकर और अभिनेता सचिन कुंभार ने जबरजस्त प्रदर्शन किया।
अपने मजाकिया अंदाज मे जूतों में कदम रखने से पहले उन्हें फेमिना मिस इंडिया 2023 अवार्ड्स नाइट के रेड कार्पेट पर क्लिक किया गया था।  इस शो को जीवंत किया सचिन कुंभार ने, जिन्होंने दर्शकों को बांधे रखा और पूरे समय उनका मनोरंजन किया! फेमिना मिस इंडिया 2023 की अवार्ड्स नाइट के लिए रेड कार्पेट पर मनोरंजन और व्यापार की दुनिया के कई चेहरे दिखाई दिए। यह आयोजन एक बड़ी सफलता थी और इसे सभी तिमाहियों से सराहना मिली। यह फेमिना मिस इंडिया अवार्ड नाइट में वास्तव में कई आकर्षक प्रदर्शनों के साथ प्रतिभा से भरा हुआ था।
अपने वाक्पटु भाषण और दर्शकों को बांधे रखने के लिए जाने जाने वाले, सचिन वह नाम है जो बहुमुखी प्रतिभा और गतिशील व्यक्तित्व की बात करते समय दिमाग में आता है। उन्होंने मेजबानी की अपनी अनूठी शैली और दर्शकों को संलग्न करने की क्षमता के साथ तेजी से लोकप्रियता हासिल की। इतने वर्षों में, सचिन ने कई शो, कार्यक्रमों और पुरस्कार समारोहों की मेजबानी की है, जिससे वह उद्योग में सबसे अधिक मांग वाले एंकरों में से एक बन गए हैं। उनका आकर्षक व्यक्तित्व, तेज-तर्रार और सहज स्वभाव उन्हें दर्शकों के बीच पसंदीदा बनाता है।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें