[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




तिहाड़ में मनेगी सिसोदिया की होली

शराब घोटाला केस में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया की मुश्किल बढ़ गई है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

नई दिल्ली, 06 मार्च  2023 (यूटीएन)।  शराब घोटाला केस में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया की मुश्किल बढ़ गई है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। शराब घोटाला मामले से जुड़ी बड़ी खबर ये है कि इस केस में गिरफ्तार दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को राउज एवेन्यू कोर्ट ने बढ़ा दिया गया है।
अदालत ने मनीष सिसोदिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मनीष सिसोदिया की होली अब तिहाड़ जेल में मनेगी। मनीष सिसोदिया को तिहाड़ जेल में 14 दिन की न्यायिक हिरासत के दौरान रहना होगा। राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
*सिसोदिया के वकील और  सीबीआई की दलील*
मनीष सिसोदिया के वकील ने कहा कि कोर्ट में आने से पहले मीडिया में खबरें चल रही थीं कि सिसोदिया को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। सीबीआई ने कहा कि कोर्ट में सुनवाई चल रही है वहीं दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि सीबीआई गलत कर रही है यह सही नहीं है। फिर सिसोदिया के वकील ने कहा कि हम तो रोज कहते हैं कि सीबीआई गलत कर रही है। इस पर सीबीआई के वकील ने कहा कि मामले की जांच अभी चल रही है अभी कई गवाहों की जांच की जानी है।
*जेल में विपश्यना की इजाजत मिली*
जान लें कि मनीष सिसोदिया ने कोर्ट से जेल में विपश्यना की इजाजत मांगी है। सिसोदिया ने कोर्ट को बताया कि जेल में कैदियों के लिए विपश्यना की व्यवस्था होती है। कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को जेल में विपश्यना की इजाजत दे दी है। इसके अलावा कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को जेल में भगवत गीता, पेन और डायरी देने की इजाजत दी है।
*बीजेपी का रिएक्शन*
इस पर रिएक्शन देते हुए बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा है कि मनीष सिसोदिया की होली तिहाड़ जेल में मनेगी। दिल्ली के साथ हुई लूट और भ्रष्टाचार का न्याय होना शुरू हुआ है। आम आदमी पार्टी को कानूनी प्रक्रिया को गंभीरता से लेना होगा। सत्येंद्र और मनीष सिसोदिया तिहाड़ जेल जा चुके हैं और उनके आका भी बहुत जल्दी उनके साथ होंगे।
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें