[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




तीन गांवों की एक मात्र पुलिया तोडी, टोल कर्मियों पर दबंगई का आरोप, धरना प्रदर्शन कर करेंगे शिकायत

बालैनी-हबीबपुर नंगला मार्ग पर टोल प्लाजा कर्मियों द्वारा तोड़ी गई पुलिया से रोजाना दर्जनों वाहन चालकों के साथ हो रहा है हादसा।

बालैनी, 28 मार्च 2023 (यूटीएन)। बालैनी-हबीबपुर नंगला मार्ग पर टोल प्लाजा कर्मियों द्वारा तोड़ी गई पुलिया से रोजाना दर्जनों वाहन चालकों के साथ हो रहा है हादसा। दुपहिया वाहन चालकों का गिरना व चोटिल होना आम बात है , जबकि छोटे वाहन बड़ी सावधानी के बाद भी गाड़ी में नुकसान होने से परेशान हैं | ग्रामीणों जल्द ही टोल कर्मियों की दबंगई की शिकायत आलाधिकारियों से करने की तैयारी की है। बता दें कि, मेरठ-बागपत हाइवे पर बालैनी के समीप टोल प्लाजा बना हुआ है तथा टोल प्लाजा के करीब से ही बालैनी-हबीबपुर नंगला मार्ग गुजर रहा है‌।
जिससे रोजाना काफी वाहन गुजरते हैं और गाँव के ग्रामीणों की बोगी, ट्रेक्टर आदि का भी आवागमन रहता है। आरोप है कि टोल कर्मियों ने दबंगई दिखाते हुए कुछ दिन पहले पुलिया को तोड़ दिया था, जिसके चलते रोजाना वहाँ से गुजरने वाले वाहन चालक हादसे के शिकार हो रहे हैं। वही गाँव के ग्रामीणों को भी उस रास्ते से निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण रविंद्र यादव का कहना है कि, टोल कर्मियों की गुंडई की शिकायत जल्द ही आलाधिकारियों से करेंगे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें