[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




युवा समाजसेवी सह भावी विधायक प्रत्याशी विकास दुबे ने सोमवार को विभिन्न छठ घाटों का दौरा किया

इसी क्रम में वे कांडी बाजार से पश्चिम ओर स्थित पोखरा पर पहुंचे, जहां सैकड़ों व्रतियों ने छठ महापर्व का अनुष्ठान किया था।

गढ़वा, 28 मार्च 2023 (यूटीएन)।  विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र के युवा समाजसेवी सह भावी विधायक प्रत्याशी विकास दुबे ने सोमवार को जिले के कांडी प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न छठ घाटों का दौरा किया। इसी क्रम में वे कांडी बाजार से पश्चिम ओर स्थित पोखरा पर पहुंचे, जहां सैकड़ों व्रतियों ने छठ महापर्व का अनुष्ठान किया था। क्षेत्र में अमन-चैन, शांति व जनता की स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हुए छठी मईया से उन्होंने दुआ मांगी। वहीं छठ घाट पर पोखरा के चारों ओर लाइटिंग, डेकोरेशन, साउंड आदि की व्यवस्था देख उन्होंने छठ पूजा समिति को धन्यवाद देते हुए आर्थिक सहयोग किया। साथ ही उक्त पोखरा के बीच वर्षों से अधूरे पड़े सूर्यमन्दिर की छत की ढलाई के लिए छठ पूजा समिति की मांग पर पूरी खर्च वहन करने का आश्वासन दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र में किसी को कभी भी कोई दिक्कत हो, मुझसे संपर्क करें। सभी समस्याओं का समाधान करने हेतु प्रयत्न करूँगा।

उन्होंने कहा कि वर्षों से विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र विकास की बाट जोह रहा है। लेकिन अब तक कोई भी विधायक ने अपने क्षेत्र व जनहित के लिए नहीं सोंचा। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की विकास के लिए नया चेहरा के साथ युवा प्रत्याशी की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यदि क्षेत्र की जनता ने मुझे अपने दिल में जगह दिया तो क्षेत्र में लगातार विकास करने के लिए विकास दुबे प्रयासरत रहेगा। वहीं उपस्थित सैकड़ों समर्थकों ने विकास दुबे जिंदाबाद, जिंदाबाद के नारे लगाए। कई समर्थकों ने कहा कि क्षेत्र की तस्वीर व तकदीर बदलने के लिए केवल विकास की जरूरत है। अब तक कई जनप्रतिनिधियों को बदला और देखा वे सभी अपना निजी विकास करते रहे। सभी ने कहा कि अबकी बारी विकास दुबे की पारी है। मौके पर छठ पुजा समिति, अध्यक्ष कृष्णा बारी, उपाध्यक्ष रविरंजन उर्फ टिंकू, सचिव पंकज, उपसचिव अनूप कुमार, कोषाध्यक्ष प्रदीप प्रसाद, उप कोषाध्यक्ष जयप्रकाश सोनी, संरक्षक उदय राम, बाबूलाल, राकेश माही, शशि, मोहन, गोल्डन, राजेश चौधरी सहित अन्य सदस्य व काफी संख्या लोग उपस्थित थे।

झारखंड- संवाददाता, (विवेक चौबे)| 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें