[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




टैलेंटग्रो ग्लोबल द्वारा अरुणा आसिफ अली राजकीय कॉलेज में कौशल विकास पर सेमिनार आयोजित

टैलेंटग्रो ग्लोबल, छात्रों के सशक्तिकरण के लिए समर्पित एक अग्रणी संगठन, ने अरुणा आसिफ अली राजकीय कॉलेज में एक सफल सेमिनार आयोजित किया।

पंचकूला मार्च, 21 मार्च 2024 (यूटीएन)। टैलेंटग्रो ग्लोबल, छात्रों के सशक्तिकरण के लिए समर्पित एक अग्रणी संगठन, ने अरुणा आसिफ अली राजकीय कॉलेज में एक सफल सेमिनार आयोजित किया। इस कार्यक्रम में टैलेंटग्रो ग्लोबल के प्रसिद्ध विशेषज्ञों, डॉ. अरुण जोशी, रिटायर्ड प्राचार्य उच्चतर शिक्षा विभाग हरियाणा और संस्थापकों,  संजय अग्रवाल (दिशा फॉर सक्सेस) और  इंदू अग्रवाल ने छात्रों को संबोधित किया। टैलेंटग्रो ग्लोबल, अग्रणी शिक्षाविदों और उद्योग जगत के दिग्गजों का एक मजबूत समूह है।
जो छात्रों को रोजगार के लिए तैयार करने और उनके करियर के लक्ष्यों को प्राप्त करने में सहायता के लिए प्रतिबद्ध है।
संगठन का मानना है कि सैद्धांतिक ज्ञान के साथ-साथ व्यावहारिक कौशल का विकास आज के नौकरी बाजार में सफलता के लिए आवश्यक है। संगठन छात्रों को उनकी रुचि और योग्यता के अनुसार विभिन्न कौशल सीखने में मदद करता है। इसमें सॉफ्ट स्किल्स, तकनीकी कौशल और उद्योग-विशिष्ट कौशल शामिल हैं।टैलेंटग्रो ग्लोबल मौजूदा कर्मचारियों को उनके कौशल को उन्नत करने और नई तकनीकों को सीखने में भी सहायता करता है। यह उन्हें कैरियर की प्रगति के लिए बेहतर स्थिति में रखता है।कैरियर परामर्श भी देता है।
संगठन छात्रों को उनके कैरियर के विकल्पों को समझने और उनके लिए सही रास्ता चुनने में मार्गदर्शन प्रदान करता है।
कैरियर परामर्शदाता छात्रों की ताकत, कमजोरियों, रुचियों और जुनून को ध्यान में रखते हुए व्यक्तिगत मार्गदर्शन प्रदान करते हैं। अरुणा आसिफ अली सरकारी कॉलेज में आयोजित सेमिनार में, टैलेंटग्रो ग्लोबल के विशेषज्ञों ने छात्रों को कौशल विकास और करियर परामर्श के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने छात्रों को यह समझने में मदद की कि कैसे वे अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद सफलतापूर्वक रोजगार प्राप्त कर सकते हैं। इस कार्यक्रम में छात्रों को उद्यमशीलता के क्षेत्र में भी प्रेरित किया गया। वक्ताओं ने छात्रों को यह बताया कि।
वे अपने विचारों को कैसे कार्यान्वित कर सकते हैं और अपना खुद का व्यवसाय शुरू कर सकते हैं। यह सेमिनार छात्रों के लिए बहुत ही ज्ञानवर्धक रहा।छात्रों ने वक्ताओं के साथ बातचीत की और अपने भविष्य के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए मार्गदर्शन प्राप्त किया। प्रस्तुत कार्यक्रम वाणिज्य विभाग अध्यक्ष प्रोफेसर डॉक्टर वीरेंद्र अटवाल, डॉक्टर रामचंद, प्रोफेसर डॉ बिंदु, प्रोफेसर डॉ मनीषा, प्रोफेसर डॉ गीतांजलि, प्रोफेसर जगपाल और प्रोफेसर डॉक्टर नवनीत नैंसी के मार्गदर्शन और दिशा निर्देशन में किया गया। मंच संचालन प्रोफेसर डॉ नवनीत नैंसी ने किया।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें