[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




बसपा प्रत्याशी अनीस अहमद खां के मैदान में उतरने से मची हलचल

बहुजन समाज पार्टी को बताया बैठक में मौजूद पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को चुनाव की ज़िम्मेदारियाँ भी सौपीं गयी ।

पीलीभीत, 21 मार्च 2024 (यूटीएन)। बहेड़ी लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी व पूर्व मंत्री अनीस अहमद खां उर्फ फूलबाबू ने आज लोकसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया इस दौरान उन्होंने वहां पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की एक बैठक में शिरकत की । बसपा प्रत्याशी पूर्व मंत्री  अनीश अहमद खा उर्फ  फूलबाबू ने बहेड़ी में बुधवार को आयोजित बैठक को संबोधित कर वर्तमान हालात और गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह गठबंधन सिर्फ पार्टीयों का है ।
जनता इसे नकार चुकी है यह गठबंधन के नाम पर जनता से किया गया छलावा है दूसरी ओर देश व प्रदेश की मौजूदा सरकारें जनहित के कार्य करने के बजाय सिर्फ जनता का वर्तमान के ज्वलंत मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम कर रही है । बस का बसपा सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं का बखान किया इतना ही नहीं पिक्चरों और अल्पसंख्यकों की सच्ची हितैषी बहुजन समाज पार्टी को बताया बैठक में मौजूद पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को चुनाव की ज़िम्मेदारियाँ भी सौपीं गयी । अध्यक्षता बरेली के जिला अध्यक्ष राजीव गौतम ने की ।
बैठक में विधानसभा प्रभारी जयपाल गौतम , विधानसभा अध्यक्ष सत्यपाल गौतम , पूर्व अध्यक्ष नगर पालिका परिषद बहेड़ी मो. नसीम , पूर्व अध्यक्ष नगर पालिका परिषद पीलीभीत इशरत हसन खां , सुशील कुमार सागर बीडीसी , मा. केहरी सिंह , रुट सिंह एडवोकेट , अब्दुल बारी , फ़रहत खां , सिद्दीक़ अन्सारी , मो. अख़्तर सहित बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र के भारी संख्या में पार्टीजनों ने शिरकत की ।
पीलीभीत- स्टेट ब्यूरो, (अरुण मिश्रा) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें