[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




स्वस्थ लोकतंत्र ही राष्ट्र की मजबूती का आधार,स्वीप कार्यक्रम के तहत स्लोगन प्रतियोगिता आयोजित*

मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत जैन इंटर कालेज में छात्राओं ने स्लोगन बनाकर वोट के महत्व और लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान करना जरूरी बताया।

खेकड़ा, 30 नवंबर 2023 (यूटीएन)। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत जैन इंटर कालेज में छात्राओं ने स्लोगन बनाकर वोट के महत्व और लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान करना जरूरी बताया। विजेताओ को सम्मानित किया गया। मतदाताओं की जागरूकता के लिए चुनाव आयोग के स्वीप कार्यक्रम के तहत जैन इंटर कालेज में गुरुवार को स्लोगन बनाओ प्रतियोगिता हुई।
जिसमें बड़ी संख्या में विद्यार्थियों ने प्रतिभाग कर लोकतंत्र की मजबूती के लिए वोट बनवाना और उसे योग्य व कर्मठ प्रत्याशी के लिए मतदान करना जरूरी बताया। स्लोगन में आम जन को शत-प्रतिशत मतदान करने हेतु  प्रेरित करने की बात भी उल्लिखित की गई। वहीं उत्कृष्ट स्लोगत लेखन करने वाली छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। प्रधानाचार्य प्रशांत जैन, दीपक शर्मा, राजकुमार, सुदेश कुमार, प्रदीप जैन आदि शिक्षकों का सहयोग रहा।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें