[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




आतिशबाजी को लेकर बारातियों में चले लात घूसे, वर के पिता ने दोनों पक्षों को रात में भेजा वापस

कस्बे में एक शादी समारोह में आतिशबाजी को लेकर बारातियों के दो पक्षों के बीच लात घुस्से जमकर चले।

खेकड़ा, 30 नवंबर 2023 (यूटीएन)। कस्बे में एक शादी समारोह में आतिशबाजी को लेकर बारातियों के दो पक्षों के बीच लात घुस्से जमकर चले। माहौल बिगड़ता देख दूल्हे के परिजनों ने दोनों पक्षों को हड़काते हुए रात में ही उन्हें वापस दौड़ा दिया। जनपद में प्रदूषण एक्यूआई खतरे से ऊपर पहुंचा हुआ है। प्रशासन इसको लेकर सख्त बना हुआ है। वह खेतों पर गन्ने की पत्तियां जलाने वाले किसानों पर जुर्माना लगा रहा है। धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर उतरवा रहा है, लेकिन शादियों में होने वाली आतिशबाजी के प्रदूषण पर जरा भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
अकेले खेकड़ा मे ही रोजाना औसतन पांच -सात शादी समारोह हो रहे हैं। उनमें से ज्यादातर में बड़े स्तर पर आतिशबाजी हो रही है, जिससे प्रदूषण का स्तर तो बढ़ ही रहा है, साथ में आतिशबाजी की कान फोडू आवाज से  ठीक से नींद न ले पाने के कारण लोगों के स्वास्थ्य पर भी बुरा असर पड़ रहा है। यहां एक शादी समारोह में आतिशबाजी को लेकर बारातियों के दो पक्षों के बीच लात घूसे चल गए, जिसमें आधा दर्जन बाराती चोटिल भी हो गए। माहौल बिगड़ता देख दूल्हे के परिजनों ने दोनों पक्षों को रात में ही वापस दौड़ा दिया। पुलिस को अभी तक किसी भी पक्ष द्वारा घटना की सूचना नहीं दी गई है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें