[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी को भाजपा ने दिया अहम पद

भाजपा की दिग्गज नेता स्वर्गीय सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज को भाजपा ने अहम जिम्मेदारी सौंपी है.

नई दिल्ली, 26 मार्च  2023 (यूटीएन)। भाजपा की दिग्गज नेता स्वर्गीय सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज को भाजपा ने अहम जिम्मेदारी सौंपी है. उन्हें दिल्ली भाजपा के लीगल सेल का को-कन्वीनर यानी कानूनी प्रकोष्ठ का सह-संयोजक बनाया गया. भाजपा की दिग्गज नेता स्वर्गीय सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज को भाजपा ने अहम जिम्मेदारी सौंपी है. उन्हें दिल्ली भाजपा के लीगल सेल का को-कन्वीनर यानी कानूनी प्रकोष्ठ का सह-संयोजक बनाया गया है. इस पद के मिलने के बाद बांसुरी सक्रिय राजनीति में एंट्री कर चुकी हैं. बांसुरी स्वराज सुप्रीम कोर्ट में वकालत करती हैं.
दिल्ली भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने राज्य इकाई में अपनी पहली नियुक्ति में पार्टी के पूर्णकालिक प्रदेश अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने के बाद बांसुरी स्वराज को कानूनी प्रकोष्ठ का सह-संयोजक नियुक्त किया.
शुक्रवार को जारी एक पत्र में सचदेवा ने कहा कि स्वराज की नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी और उम्मीद है कि वह भाजपा को मजबूत करेंगी. बांसुरी स्वराज ने कहा कि वह एक योग्य वकील हैं और पहले भी कानूनी मामलों में पार्टी की मदद करती रही हैं. उन्होंने कहा, ‘बात बस इतनी है कि मुझे औपचारिक रूप से दिल्ली भाजपा के कानूनी विभाग के सह-संयोजक के रूप में अधिक सक्रिय रूप से पार्टी की सेवा करने का अवसर दिया गया है.’ भाजपा द्वारा यह पद दिए जाने के बाद बांसुरी ने भाजपा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, बीएल संतोष, वीरेंद्र सचदेवा, दिल्ली बीजेपी का आभार जताया है. बता दें कि बांसुरी स्वर्गीय सुषमा स्वराज और स्वराज कौशल की इकलौती बेटी हैं. उन्होंने ऑक्सफर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. पढ़ाई पूरी करने के बाद से वे क्रिमिनल लॉयर के तौर पर दिल्ली हाईकोर्ट व सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस कर रही हैं.
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें