[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




अग्रवाल समाज वूमेन सेल का आर्ट ऑफ लिविंग का दूसरा दिन बहुत अच्छा रहा

अग्रवाल समाज वूमेन सेल का तीसरी दिन का शिविर संपन्न हुआ -लवली सिंगला

पंजाब, 05 जून 2023 (यूटीएन)। अग्रवाल समाज वूमेन सेल का आर्ट ऑफ लिविंग का दूसरा दिन बहुत अच्छा रहा।  जिला अध्यक्ष लवली सिंगला। चेयर पर्सन अंजली गुप्ता की अध्यक्षता में तीसरा दिन बहुत ही दिलचस्प रहा। बच्चों ने हाथ खड़े करके दिलचस्पी दिखाई। इस तीसरे दिन में विपन झांब जी ने बच्चों को शिक्षाप्रद गेम्स कराई और भी बहुत  हंसने वाली कहानियां सुनाइ जिनसे से बच्चों को बहुत अच्छी शिक्षा मिली और दिमाग भी सकारात्मक हुआ। बच्चों को मेडिटेशन भी कराई गई। जिससे उन सब को बहुत आराम मिला और सारा शरीर हल्का महसूस हुआ। बच्चों ने वादा किया कि हम लोग इन क्रियाओं को और मेडिटेशन को अपनी रोज की जिंदगी में अपनाएंगे।

तीसरे दिन के प्रोजेक्ट इंचार्ज डॉ इंदु,मीनू गुप्ता, रजनी सिंगला, विंकू गर्ग रही। जिन्होंने अपनी जिम्मेवारी बहुत ही अच्छे ढंग से निभाई। आज की इस प्रोजेक्ट की मुख्य मेहमान तपस्या और डी ऐन मॉडल स्कूल के प्रिंसिपल सोनिया कलसी रहे । उन्होंने यह भी बच्चों को। बहुत ही सकारात्मक बातें बताई। बलविंदर सिंह जी ने  बच्चों को आकर उनकी कैरियर काउंसलिंग करी। उन्हें बताया उनकी दिलचस्पी के अनुसार उनको क्या विषय लेनी चाहिए और किस विषय से उनको क्या फायदा होगा, बच्चों ने बहुत ही ध्यान से सुना। अग्रवाल समाज वूमेन सेल की  पूरी टीम ने एकजुटता के साथ कार्य संभाला। पूरी टीम ने। आने वाले मेहमानों को। अपना कीमती समय देने के लिए धन्यवाद किया।

पंजाब- स्टेट ब्यूरो,( हैप्पी ढंड ) ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें