[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की योजनाओं का लाभ गांवों में गरीब लोगों को जमीनी स्तर पर मिल रहा है : डा.सीमांत गर्ग

मोगा के गांव खुखराना में डा.सीमांत गर्ग ने नरेन्द्र मोदी की स्कीमों बारे लोगों को किया जागरूक

पंजाब, 05 जून 2023 (यूटीएन)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की योजनाओं का लाभ गांवों में गरीब लोगों को जमीनी स्तर पर मिल रहा है। देश के प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता को प्रधानमंत्री की स्कीमों बारे लोगों को जागरूक करना चाहिए तथा जहां पर राज्य सरकारें लोगों को केन्द्र सरकार की स्कीमों का लाभ नहीं दे रही वहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं को आवाज उठाकर उन स्कीमों का लाभ लोगों तक पहुंचाने को यकीनी बनाना चाहिए। उक्त विचार भाजपा के जिलाध्यक्ष डा.सीमांत गर्ग ने मोगा जिले के गांव खुखराना में भारी इकट्ठ को संबोधित करते हुए प्रकट किए। इस मौके पर महामंत्री राहुल गर्ग, भाजपा के प्रदेश से आए विस्तारक महेन्द्र खोखर, एस.सी. मोर्चे के महामंत्री सतिंदरप्रीत सिंह।

सचिव हरदेव सिंह संधू, हेमंत सूद, जतिंदर चड्ढा, सूरजभान सिंह, लखविंदर सिंह, बलजीत सिंह, हरदेव सिंह संधू, सुखचैन सिंह, पलविंदर सिंह, बलजीत सिंह, लखविंदर सिंह, मलकीत सिंह, बलवीर सिंह, छिंदरपाल सिंह, जगजीत सिंह, गुरदेव सिंह, कुलदीप सिंह, दर्शन सिंह के अलावा काफी संख्या में महिलाएं तथा लोग उपस्थित थे। डा.सीमांत गर्ग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2014 में सत्ता संभालने के बाद देश के गरीब लोगों के लिए उज्जवला स्कीम के तहत लोगों को मुफ्त गैस सिलैंडर, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लोगों को अपने कच्चे घर पक्के करने के लिए डेढ़ लाख रुपए सहायता राशि, किसानों की आर्थिक स्थिति ठीक करने के लिए प्रधानमंत्री कृषि सहायता योजना।

जन-धन योजना के तहत बैंकों में खाते खोलकर उनको सहायता राशि देना, प्रधानमंत्री राशन योजना के तहत गरीबों को मुफ्त गेहूं  मुहैया करवाना, प्रधानमंत्री आयूषमान योजना के तहत पांच लाख रुपए का गरीब लोगों का मुफ्त इलाज करना, गरीब लोगों के बच्चों की पढ़ाई के लिए पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप स्कीम के तहत वजीफा राशि देना तथा और भी दुकानदारों, व्यापारियों, कारखानेदारों के लिए भी स्कीमों को लागू किया गया है। जिसका लाभ बिना बिचौलियों के लोगों तक पहुंच रहा हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब की आर्थिक स्थिति को ठीक करने के लिए तथा पंजाब में अमन कानून की स्थिति को ठीक करने के लिए पंजाब में भाजपा की सरकार लाना जरूरी हैं। इसलिए लोगों को आने वाले 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा के उम्मीदवारों को अधिक से अधिक वोटों से विजयी बनाना चाहिए।

पंजाब- स्टेट ब्यूरो,( हैप्पी ढंड ) ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें