[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




शहीद हवलदार जोरा सिंह बघेलेवाला की याद में यादगारी गेट बनाने के लिए 7 लाख रुपए की ग्रांट का चैक शहीद के परिवार को सौंपा

मोगा दे गांव बघेलेवाला में शहीद हवलदार जोरा सिंह बघलेवाला की याद में एक यादगारी गेट बनाने के लिए 7 लाख रुपए की ग्रांट का चैक शहीद के परिवार को सौंपते हुए हलका विधायिका डा. अमनदीप कौर अरोड़ा।

पंजाब, 31 मार्च 2023 (यूटीएन)। हमें शहीदों के दिन मनाकर उनकी शहादत को याद रखना चाहिए तथा आने वाली पीढ़ी को भी शहीदों की शहादत बारे जानकारी दी जाए : विधायिका डा. अमनदीप कौर अरोड़ा शहीद हवलदार जोरा सिंह बघेलेवाला की याद में यादगारी गेट बनाने के लिए हलका विधायिका डा. अमनदीप कौर अरोड़ा ने 7 लाख रुपए की ग्रांट का चैक शहीद के परिवार को सौंपा। इस मौके पर हलका विधायिका डा. अमनदीप कौर अरोड़ा का गांव बघेलेवाला में पहुंचने पर नगर निवासियों की ओर से फूलों के बुकें व सम्मान चिन्ह तथा सिरोपा देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर अपने संबोधन में हलका विधायिका डा. अमनदीप कौर अरोड़ा ने किहा कि।
आज हम शहीदों की बदौलत ही आजादी का आनंद मान रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें शहीदों के दिन मनाकर उनको याद रखना चाहिए तथा अपनी आने वाली पीढ़ी को भी शहीदों की शहादत बारे जानकारी दी जाए। इस मौके पर उन्होंने गांव बघेलेवाला में श्री-श्री 1008 संत स्वामी महेश मुनि जी बोरे वाले महाराज व कीर्ति चक्कर विजेता शहीद हवलदार जोरा सिंह की याद में दसवें कबड्डी टूर्नामेंट में शिरकत की। उन्होंने खिलाडिय़ों को भी खेलों को खेस भवाना से खेलने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर हलका निवासियों ने हलका विधायिका डा. अमनदीप कौर अरोड़ा का विशेष ग्रांट का चैक देने पर उनका धन्यवाद किया। इस मौके पर कीर्ति चक्कर विजेता शहीद हवलदार जोरा सिंह के पारिवारिक सदस्यों के अलावा भारी संख्या में नगर निवासी, आम आदमी पार्टी के वालंटियर, पदाधिकारी, गांवों के सरपंच, पंच उपस्थित थे।
पंजाब- स्टेट ब्यूरो,( हैप्पी ढंड ) ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें