[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सीएए के समर्थन में शहर काजी से लेकर सत्तारूढ़ दल व विपक्ष के मुस्लिम नेता भी, भ्रांति दूर करने का आह्वान

नागरिकता संशोधन कानून यानि सीएए के समर्थन में बागपत में मुस्लिम समाज के नेताओं सहित शहर मुफ्ती और शहर काजी।

बागपत, 18 फरवरी 2024 (यूटीएन)। नागरिकता संशोधन कानून यानि सीएए के समर्थन में बागपत में मुस्लिम समाज के नेताओं सहित शहर मुफ्ती और शहर काजी। बताया देश के मुसलमानों के खिलाफ नहींं है सीएए। इस कानून के संबंध में फैली भ्रांतियों को दूर करते हुए पक्ष व विपक्ष के नेताओं ने भी किया समर्थन। शायद उत्तर प्रदेश का पहला ऐसा जिला है जहां के सत्ताधारी दलों अथवा विपक्ष के नेताओं द्वारा भी सीएए का समर्थन करते हुए लोगों को बिना किसी भ्रांति के निश्चिंत रहने को कहा जा रहा है।

बागपत के शहर काजी हबीबुर्रहमान, शहर ए मुफ्ती शाह आलम, रालोद नेता डॉक्टर शकील अहमद, डॉ समीर मलिक व सपा नेता शफीक सलमानी ने भी सीएए के बारे में लोगों को बताया तथा समाज में फैली भ्रांतियां को खत्म करने का काम ककिया। लोगों को जागरुक करते हुए बताया कि, सीएए किसी भी भारतीय नागरिक को मताधिकार से वंचित नहीं करेगा। भारतीय संविधान के भीतर ऐसे सुरक्षा उपाय हैं जो धर्म की परवाह किए बिना नागरिकता अधिकारों की रक्षा करते हैं। सीएए इन सुरक्षा उपायों के तहत काम करता है और किसी भी भारतीय नागरिक की नागरिकता को कमजोर नहीं करता है। कहा कि, सीएए एनआरसी से अलग है और इसे एनआरसी के साथ नहीं मिलाया जाना चाहिए। कहा कि,एनआरसी का उद्देश्य धर्म की परवाह किए बिना अवैध आप्रवासियों की पहचान करना है।

स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें