[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




भाजपा कोषाध्यक्ष रहे स्व रामदास अग्रवाल ने वैश्य समाज को एक सूत्र में पिरोया

जयंती पर आयोजित किया निशुल्क नेत्ररोग चिकित्सा शिविर

बागपत, 18 फरवरी 2024 (यूटीएन)। वैश्य रत्न की उपाधि से विभूषित प्रसिद्ध समाजसेवी तथा भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष रहे रामप्रसाद गोयल की जयंती के उपलक्ष्य में नेत्ररोग चिकित्सा के लिए निशुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित किया गया। अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के संस्थापक रहे स्वर्गीय रामदास अग्रवाल की जयंती को हर्षोल्लास को वैश्य एकता दिवस के रूप में मनाया गया तथा लायंस नेत्र चिकित्सा केंद्र टटीरी पर एकदिवसीय नेत्र जांच एवं मोतियाबिंद ऑपरेशन शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन प्रसिद्ध समाजसेवी पंकज गुप्ता द्वारा किया गया।इस अवसर पर डॉ दीपक शर्मा के नेतृत्व में टीम ने 84 नेत्र रोगियों की जांच की तथा 24 रोगियों को मोतियाबिंद के लेंस युक्त ऑपरेशन करने के लिए चयनित किया।

समाजसेवी लायन अभिमन्यु गुप्ता ने बताया कि, मोतियाबिंद के चयनित रोगियों को दिल्ली की फ्रेंडस कालोनी स्थित लायंस आई हॉस्पिटल भेजा गया तथा 32 व्यक्तियों को निशुल्क चश्मे भी प्रदान किए गए । शिविर को सफल बनाने में मनोज गुप्ता, विभोर जिंदल, दीपक गोयल अंकित जिंदल धीरज अग्रवाल हंसराज गुप्ता जिला अध्यक्ष बागपत डॉक्टर कमला अग्रवाल प्राचार्य वैदिक कन्या डिग्री कॉलेज मनीष गुप्ता सचिन सिंगल राजकुमार गोयल आशीष गोयल ने सहयोग किया। इस अवसर पर अभिमन्यु गुप्ता ने राम दास अग्रवाल को स्मरण करते हुए कहा कि, बाबूजी ने आजीवन समाज को एक सूत्र में पिरोने का कार्य किया तथा वैश्य एकता के लिए पूरे राष्ट्र में अलख जगाई। बागपत व्यापारी संघ के अध्यक्ष मनोज गोयल आदि ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें