[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सभा लगाकर मतदाताओं से की वार्ता में कहा, भय मुक्त होकर करें मतदान

चुनाव को शांति पूर्वक संपन्न कराने की कवायद, जिलाधिकारी ने गांवों में अति संवेदनशील बूथों का किया निरीक्षण

खेकड़ा, 16 फरवरी 2024 (यूटीएन)। जिलाधिकारी ने गुरुवार को क्षेत्र के बसी व सुन्हैडा गांव में अति संवेदनशील मतदान स्थलों को भ्रमण किया। ग्रामीणों से वार्ता कर भयमुक्त मतदान करने का आह्वान किया। वहीं एसपी ने कहा कि, अफवाह फैलाने वालों पर कडी नजर रखी जाएगी।
जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह और पुलिस अधीक्षक अर्पित विजयवर्गीय ने आगामी लोकसभा चुनावों को स्वतंत्र, निष्पक्ष, पारदर्शी सकुशल संपन्न कराए जाने के उद्देश्य से गुरुवार को सुन्हैड़ा और बसी गांव का भ्रमण किया तथा यहां के अति संवेदनशील बूथों का निरीक्षण किया। ग्रामीणों को भयमुक्त होकर स्वतंत्र रूप से मतदान करने का आह्वान किया। इसके साथ ही अति संवेदनशील बूथो का निरीक्षण कर संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।
बैठक कर ग्रामीणों से कहा कि, लोकतंत्र के सम्मान के लिए मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें। स्वयं भी मतदान करें और दूसरों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करें। एसपी ने कहा कि, बिना प्रलोभन में आए भयमुक्त होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें और अपना पसंदीदा नेता चुनें, कानून व्यवस्था बनाए रखने में अपना सहयोग दें। अधिकारियों ने मतदान केंद्रों पर छाया, दिव्यांग रेम्प, प्रकाश, पेयजल आदि व्यवस्था को देखा। एसडीएम ज्योति शर्मा, सीओ प्रीता सिंह, तहसीलदार वर्तिका श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें