[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




आवारा पशुओं से निजात दिलाने को 21 मार्च तक का दिया अल्टीमेटम अन्यथा करेंगे एसडीएम आफिस का घेराव

कस्बे में गुरुवार को भारतीय किसान मजदूर संगठन के नगर अध्यक्ष के आवास पर हुई बैठक

अमीनगर सराय, 16 फरवरी 2024 (यूटीएन)। कस्बे में गुरुवार को भारतीय किसान मजदूर संगठन के नगर अध्यक्ष के आवास पर हुई बैठक में आवारा पशुओं से निजात दिलाने के तथा गत दिवस सांड की टक्कर से घायल श्रमिक को सरकार द्वारा निशुल्क चिकित्सा की मांग की गई । बैठक में नगरवासियों ने आवारा पशुओं को पकड़वाकर किसी गौशाला में छोड़ें जाने की बात कही।
बता दें कि, नगर में आवारा पशुओं के आतंक के चलते बुधवार को एक मजदूर को आवारा सांड़ ने टक्कर मार दी थी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया था। बैठक में संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनु मलिक ने प्रशासन को अल्टीमेटम दिया कि, 21 मार्च तक आवारा पशुओं से निजात नही हुआ, तो 22 मार्च को एसडीएम कार्यालय का घेराव किया जाएगा।
संगठन के जिलाध्यक्ष कालूराम हिलवाड़ी ने कहा कि, उन्होंने सीबीओ को फोन कर नगर में आवारा पशुओं की बढ़ती घटनाओं से अवगत कराया था तथा उन्होनें 10 मार्च तक आवारा पशुओं से निजात दिलाने का आश्वासन दिया था, मगर जरा भी अमल नहीं हुआ, अगर उन्होंने जल्द ही कुछ नहीं किया, तो आवारा गौवंश को विकास भवन में घुसा दिया जाएगा। बैठक में नगरवासियों ने बंदरों व कुत्तों से भी निजात दिलाने की मांग की।
संगठन के नगर अध्यक्ष दीपक शर्मा ने सांड़ की टक्कर से घायल हुए मदन के परिवार को प्रशासन से मदद करने की मांग की। बैठक में मौजूद नगरवासियों ने संगठन को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। बैठक की अध्यक्षता श्रीधर शर्मा व संचालन दिनेश जैन ने किया। बैठक में भोपाल सिंह, रोहित शर्मा, मुकेश प्रजापत, लल्लू सेठ, डब्बर जैन, रणवीर यादव, लल्लू प्रधान, शंकर, पूरण आदि मौजूद रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें