[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




परवरिश के लिए बेटी को बहन को दिया, तो पति ने दे दिया तलाक, मामला पहुंचा कोतवाली

तबीयत बिगड़ने पर नवजात बेटी को परवरिश के लिए अपनी बहन को देना, कस्बे की एक प्रसूता को महंगा पड़ गया।

खेकड़ा, 17 फरवरी 2024 (यूटीएन)। तबीयत बिगड़ने पर नवजात बेटी को परवरिश के लिए अपनी बहन को देना, कस्बे की एक प्रसूता को महंगा पड़ गया। उसके पति ने फोन पर उसे तलाक दे दिया। प्रसूता ने थाना कोतवाली पर तहरीर देते हुए आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कस्बे में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहे एक श्रमिक के चार बच्चे हैं। पत्नी का आरोप है कि, छह माह पहले वह उसे और बच्चों को छोड़कर चला गया था।
तब वह गर्भ से थी, फिर भी उसने मेहनत मजदूरी कर बच्चों का पालन पोषण किया।अब बेटी को जन्म देने पर उसकी हालत बिगड़ गई। गरीब होते हुए भी माता-पिता उसका इलाज करा रहे हैं। मजबूरन उसने नवजात पुत्री को परवरिश के लिए अपनी बहन को दे दिया, जिसका पता चलते ही फरार पति का फोन आया और फोन पर ही उसने उसे तलाक दे दिया। कोतवाली प्रभारी राजबीर सिंह का कहना है कि तहरीर मिल गई है।आरोपों की जांच की जाएगी। आरोप सही पाए गए तो, आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें