[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सड़की गांव में आमलोगों ने कांडी थाना के पूर्व कुक मैन मोहन दास को एक जलमीनार से बांध कर रखा था

जिसे कांडी पुलिस ने गुरुवार की सुबह मुक्त कराया।

गढ़वा, 10 मार्च 2023 (यूटीएन)।  जिले के कांडी थाना क्षेत्र अंतर्गत सड़की गांव में आमलोगों ने कांडी थाना के पूर्व कुक मैन मोहन दास को एक जलमीनार से बांध कर रखा था, जिसे कांडी पुलिस ने गुरुवार की सुबह मुक्त कराया।
लोगों का आरोप था कि मोहन दास नशे की हालत में धुत होकर सड़की गांव की एक विधवा महिला के घर पंहुचा था, जहां उसकी गलत हरक्कत को देखते हुए लोगों ने उसे जलमीनार से बांध दिया। लोगों ने बताया कि उक्त पुलिस कूक हमेशा दारू पीने उक्त महिला के घर आता था। कभी-कभी रात में वह गलत नियत से आता था।
और वहीं रुक भी जाता था। आज सूचना मिलने के बाद हम सभी उक्त महिला के घर से उक्त पुलिस कूक को पकड़ कर रखे हैं। इस विषय मे महिला का कहना था की हमारे गोतिया से लड़ाई है, जिसके कारण जान बूझकर मुझे बदनाम किया जा रहा है। इस सम्बन्ध में कांडी थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि कांडी थाना के पूर्व कुक मैन मोहन दास को 7 मार्च को ही कमान काटकर गढ़वा लाइन भेज दिया गया था। वह गढ़वा से कैसे सड़की पंहुचा इसकी जानकारी नहीं है। उक्त पुलिस कूक अब कांडी थाना में कार्यरत नही है। फ़िलहाल इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।
झारखंड- संवाददाता, (विवेक चौबे) | 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें