[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




पदाधिकारियों व ग्रामीण जनता के बीच समझौता वार्ता के बाद 5 घण्टे से सड़क जाम व धरना प्रदर्शन समाप्त हो गया

पदाधिकारियों व ग्रामीण जनता के बीच समझौता वार्ता के बाद 5 घण्टे से सड़क जाम व धरना प्रदर्शन समाप्त हो गया।

गढ़वा, 10 मार्च 2023 (यूटीएन)।  पदाधिकारियों व ग्रामीण जनता के बीच समझौता वार्ता के बाद 5 घण्टे से सड़क जाम व धरना प्रदर्शन समाप्त हो गया। ज्ञात हो कि बुधवार की शाम डीजे बजाने के बात पर पुलिस व ग्रामीणों के साथ कांडी बाजार में हल्की झड़प हो गई थी। पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए डंडे से मारकर कुछ लोगों को घायल कर दी थी। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने भी पुलिस की गाड़ी पर पत्थर चलाकर शीशा तोड़ दिया। उसके बाद गुरुवार को अहले सुबह से छोटी-बड़ी सभी दुकानें बंद रखते हुए कांडी कर्पूरी चौक पर धरना पर सैकड़ों ग्रामीण बैठ गए, जिससे आवागमन पूरी तरह ठप रहा। लगभग 10 बजे प्रखण्ड स्तरीय पदाधिकारी बीडीओ मनोज कुमार तिवारी, अंचलाधिकारी अजय कुमार दास, थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार व बरडीहा थाना प्रभारी संतोष कुमार पांडेय ने ग्रामीणों के साथ वार्ता कर मामले का निष्पादन किया। घायल मिथलेश कुमार के समुचित इलाज कराने व घटना के विरुद्ध जनता पर कोई भी कार्यवाई नहीं किए जाने के आश्वाशन के बाद जाम समाप्त हो गया।
मौके पर वार्ता के समय प्रखण्ड विकास पदाधिकारी मनोज कुमार तिवारी ने कहा कि इस घटना से जुड़ी एक रजिस्टर खोला जाएगा, जिसमें उपस्थित पदाधिकारी व जनता द्वारा चुने गए पांच प्रतिनिधि हस्ताक्षर करेंगे। अंचलाधिकारी अजय कुमार दास ने कहा कि बाजार क्षेत्र में जो भी अतिक्रमण है, तत्काल हटेगा। उसके बाद यदि अवहेलना होती है तो प्रशासन अतिक्रमण करने वालों के विरुद्ध चालान काटेगी। थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने कहा कि जनता के साथ पुलिस हर वक्त खड़ी है। ग्रामीणों ने कहा कि कांडी बाजार में पूरे दिन में 10 बार सड़क जाम होती है, किन्तु पुलिस का कोई पता नहीं रहता। शाम में पुलिस आकर सीधा कार्यवाई करती है। पुलिस व पब्लिक के झड़प के बीच कांडी थाना के एसआई संजय राम व होमगार्ड के जवान योगेंद्र यादव भी घायल हो गए थे।  उक्त दोनों की आंखों में चोट आई है। जाम हटने के साथ ही स्थिति सामान्य हो गई है।
बुधवार की शाम ग्रामीणों ने आपस में चंदा कर पुलिस की मार से घायल मिथलेश को 108 एम्बुलेंस से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल मझिआंव भेजा गया था। अभी भी मिथलेश की स्थिति गंभीर बनी हुई है। ग्रामीणों ने प्रशासन से उसकी समुचित इलाज कराने की मांग प्रशासन से किया है। प्रशासन ने आश्वासन दिया कि घायल युवक की समुचित इलाज प्रशासन कराएगी। अंचलाधिकारी अजय कुमार दास व जिला पार्षद सदस्या सुषमा कुमारी, मुखिया विजय राम ने भी घायल मिथलेश से मिलने उसके घर गए। अंचलाधिकारी व मुखिया ने मिथलेश के इलाज के लिए आर्थिक सहयोग किया। साथ ही परिवार वालों को भरोसा दिया की मिथलेश के इलाज में कोई कमी नही होने दी जाएगी। मौके पर प्रखण्ड प्रमुख सत्येंद्र कुमार पांडेय उर्फ पिंकू पांडेय, समाजसेवी विकास दुबे, युवा राजद के जिलाध्यक्ष विनीत कुमार, प्रखण्ड राजद अध्यक्ष इमामुद्दीन खान, विनोद चन्द्रवंशी,  युवा संघर्ष सेना प्रमुख अनूप कुमार उपाध्याय उर्फ बड़ू उपाध्याय, विवेका पांडेय, छुनु पांडेय सहित हजारों की संख्या में ग्रामीण जनता उपस्थित थे।
झारखंड- संवाददाता, (विवेक चौबे) | 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें