[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय प्रबंधन की लापरवाही से वर्ग दस में पढ़ने वाली रीना कुमारी की मृत्यु हो गयी

विद्यालय वार्डन पर यह आरोप मृतिका के परिजन ने लगाया। रीना बिहार के रोहतास जिले के जमुहार स्थित एक निजी अस्पताल में 8 मार्च को दम तोड़ दी।

गढ़वा, 10 मार्च 2023 (यूटीएन)।  जिले के कांडी प्रखंड मुख्यालय स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय प्रबंधन की लापरवाही से वर्ग दस में पढ़ने वाली रीना कुमारी की मृत्यु हो गयी। विद्यालय वार्डन पर यह आरोप मृतिका के परिजन ने लगाया। रीना बिहार के रोहतास जिले के जमुहार स्थित एक निजी अस्पताल में 8 मार्च को दम तोड़ दी। मृतिका इस वर्ष वर्ग 10 की परीक्षा लिखने वाली थी। रीना के परिजनों ने स्कूल के वार्डेन पर आरोप लगाया कि मेरी लड़की की तबियत बहुत खराब थी, लेकिन वार्डेन ने तुरंत सूचना न देकर 12 फरवरी को सूचना दी गई कि आपकी लड़की की तबियत खराब है। आकर ले जाइए। विद्यालय पहुंचने पर दूसरी लड़कियों से जानकारी मिली कि रीना की तबियत तीन दिन पूर्व से ही खराब थी। उसे पेट में दर्द था और वह खून की उल्टी कर रही थी।
बेलहथ गांव के गया पासवान की वह लड़की थी। परिजनों ने उसे बेहद गंभीर स्थिति में विद्यालय से लेकर इलाज के लिए गढ़वा लेकर गए, लेकिन गंभीर हालत को लेकर डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। उसे डाल्टनगंज ले जाया गया, जहां भी डॉक्टरों ने उसका इलाज नही कर कोई बड़े अस्पताल ले जाने को बोले। परिजनों ने रीना को इलाज के लिए बिहार के रोहतास जिला अंतर्गत जमुहार में एक निजी अस्पताल में भर्ती किए, जहां पर डॉक्टरों ने जांच करने के बाद बताया कि इसकी तबियत कुछ दिन पहले से खराब है, जिसके कारण इसका दोनों किडनी खराब हो गया है। अंत में रीना ने 8 मार्च को 5 :10 बजे शाम में अंतिम सांस ली। परिजनों ने वार्डेन की लापरवाही को रीना की मौत का कारण बताया है। इस विषय में वार्डेन चंद्रावती सिंह ने बताया कि उस समय बच्चियों का प्रेक्टिकल परीक्षा चल रहा था। रीना की तबियत खराब चल रही थी। इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था। फिर परिजनों को सूचना देकर छात्रा को घर भेज दिया गया था।
झारखंड- संवाददाता, (विवेक चौबे) | 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें