[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सड़क की मरम्मत के लिए घटिया सामग्री लगाने का आरोप, बीडीसी सदस्य के नेतृत्व में ग्रामीणों ने काम रुकवाया

गोना गांव में जल निगम द्वारा टूटी सड़क बनाने में घटिया सामग्री का उपयोग किए जाने का आरोप लगाते हुए

चांदीनगर, 11 मार्च 2023 (यूटीएन)।  गोना गांव में जल निगम द्वारा टूटी सड़क बनाने में घटिया सामग्री का उपयोग किए जाने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने किया रोष व्यक्त, साथ ही शुक्रवार शाम को ग्रामीणों ने सड़क मरम्मत का विरोध करते आ काम भी रुकवा दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची । गांव के क्षेत्रीय पंचायत सदस्य विकास ने बताया, गांव में पानी की टंकी के लिए लाइन बिछने के कारण सड़क टूट गई थी।  ठेकेदार ने सड़क की मरम्मत का काम भी शुरू किया आरोप है कि।
सड़क की मरम्मत के लिए घटिया और कम सामग्री का प्रयोग किया जा रहा था। ग्रामीणों ने काम की घटिया गुणवत्ता देखकर जलनिगम के विभागीय अफसरों को सूचना देते हुए नाराजगी जताई। बताया कि, जल निगम के अधिकारी की तरफ से कोई सुनवाई न होने पर ग्रामीणों ने काम रुकवा दिया। इस दौरान विकास, रिंकू, बाबू राम, नरेश, ओमपाल, उदयवीर, यश कुमार आदि ग्रामीणों ने मानक के अनुरूप निर्माण कार्य कराने की मांग की है। वहीं ग्राम प्रधान नरेश यादव का कहना है कि, ठेकेदार से बात कर मामले का समाधान किया जायेगा।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें