[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




रामकुमार सांगवान के प्रत्याशी बनने पर खेकड़ा क्षेत्र में हर्ष

रालोद के सबसे पुराने कार्यकर्ताओं में से एक डा राजकुमार सांगवान को बागपत से रालोद बीजेपी गठबंधन का प्रत्याशी बनाए जाने पर दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने हर्ष जताया है।

खेकड़ा, 06 मार्च 2024 (यूटीएन)। रालोद के सबसे पुराने कार्यकर्ताओं में से एक डा राजकुमार सांगवान को बागपत से रालोद बीजेपी गठबंधन का प्रत्याशी बनाए जाने पर दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने हर्ष जताया है। इसे क्षेत्र के लिए, जमीनी कार्यकर्ता को दिया गया एक बहुत बड़ा सम्मान बताया है तथा इस सम्मान को बनाए रखने के लिए अभी से जीतोड मेहनत और व्यापक जनसंपर्क करने की बात कही है।
सोमवार शाम डा सांगवान का नाम घोषित होते ही रालोद के नगर अध्यक्ष पुष्पेन्द्र धामा, ब्रह्मपाल सभासद, ओमबीर ढाका, निवर्तमान जिलाध्यक्ष डा जगपाल सिंह, डा राघवेन्द्र चौधरी, रामकुमार धामा, गजेन्द्र सभासद,देवेश कौशिक, अनिल पंडित, संजय शर्मा, मनोज कश्यप, सुधीर धामा, सोनू चौहान, भाजपा के दीपक शर्मा, पुष्पेन्द्र कुमार आदि ने हर्ष जताया तथा चुनाव अभियान में मिलकर साथ रहने का आह्वान किया।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें