[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सपा की बैठक में जीत के लिए बूथ को मजबूत करने की रणनीति की तैयार

सपा के जिला कार्यालय पर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की मासिक बैठक का आयोजन किया गया

बागपत, 06 मार्च 2024 (यूटीएन)। सपा के जिला कार्यालय पर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की मासिक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें लोकसभा चुनावों के लिए बूथ कमेटी गठन की प्रगति की समीक्षा की गई और आनुषांगिक संगठनों के कार्यों की समीक्षा के साथ ही बागपत लोकसभा क्षेत्र के अन्तर्गत जनपद की तीनों विधानसभा सीटों पर पार्टी उम्मीदवार की जीत के लिए सक्रिय होने का आह्वान किया गया।
वहीं सक्रिय भूमिका के लिए जिम्मेदारी तय करते हुए रणनीति को अंतिम रूप दिया गया। बैठक में सपा जिलाध्यक्ष रविंद्र देव यादव ने कहा कि, आम चुनाव में सपा को मजबूत स्थिति में लाने और सत्ता की दहलीज तक भेजने की ताकत हम सभी कार्यकर्ताओं में है। इसके लिए हर स्तर पर बड़ी संख्या में लोगों के बीच कार्य कर किया जा रहा है। जिले के पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक समाज के लोगों के बीच संवाद पखवाड़ा अभियान चलाया गया, जिसमें बड़ी संख्या में जनपद के आमजन द्वारा कार्यक्रमों में बड़ी संख्या में सहभागिता की गई व समाजवादी नीतियों का समर्थन किया गया।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से प्रदेश सचिव राजपाल शर्मा, संदीप भारद्वाज डा शकील अहमद, भालेन्द्र यादव, डॉ शालिनी राकेश, नफीस सिद्दीकी, कृष्ण पाल प्रधानाचार्य, दौलतराम यादव, कविता गिरी, टीटू यादव, जगपाल यादव, महेश शर्मा, सन्नी सुलानिया रामफल उपाध्याय, राजपाल उपाध्याय, सुरेन्द्र राठी, इरशाद प्रधान, सुमित कैडवा, अरुण कैडवा समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। बैठक के बाद कार्यकर्ताओं में पार्टी प्रत्याशी की घोषणा को लेकर हुई चर्चा में पता चला कि, 10 मार्च के बाद सपा हाईकमान इसकी घोषणा करेगी। वहीं सूत्रों ने बताया कि, मजबूत व जिताऊ प्रत्याशी चुनाव मैदान में होगा।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें