[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




प्रेमिका को घर लाने का विरोध करने पर पत्नी की पिटाई, पुलिस ने की जांच शुरू

जिसका मामला कोतवाली में भी पहुंचा। प्रेमिका को घर में नहीं घुसने देने पर पति ने पत्नी को पिटाई कर घर से निकाल दिया।

खेकड़ा, 05 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। कस्बे में सोमवार को हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ, जिसका मामला कोतवाली में भी पहुंचा। प्रेमिका को घर में नहीं घुसने देने पर पति ने पत्नी को पिटाई कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। कस्बे के एक शादीशुदा युवक के कस्बे की एक युवती के साथ प्रेम संबंध बन गए। युवती ने शादी के वायदे के बाद ही उससे संबंध बनाए। युवक ने चुपके से शादी रचाकर प्रेमिका पत्नी को कुछ दिन किराए के मकान में रखा।सोमवार को जिद करने के बाद युवक, प्रेमिका पत्नी को घर लेकर पहुंचा।
जैसे ही उसकी पत्नी को पता चला। उसने हंगामा करते हुए मोहल्ले वालों को वहां एकत्र कर लिया और फिर सौतन बनने आई प्रेमिका पत्नी को धक्के देकर घर से निकालने लगी। प्रेमिका पत्नी का मोहल्ले वालों के सामने अपमान होता देख, युवक ने पत्नी पर लात घुस्से और डंडे बरसाने शुरू कर दिए। घायल पत्नी कोतवाली पर पहुंची और पुलिस से पति और उसकी प्रेमिका पत्नी के खिलाफ कार्रवाई के लिए मांग की।
कोतवाली प्रभारी राजबीर सिंह का कहना है कि ,पीड़िता की शिकायत मिल गई है। जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कस्बे में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें