[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




पिंजौर शहर में कांग्रेस ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की बनाई रणनीति

विधायक बोले नगर परिषद के घोटाले के लिए जल्द सीएम से उच्च स्तरीय जांच की मांग करेंगे

पिंजौर, 07 मई 2023 (यूटीएन)। एक निजी होटल में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक मीटिंग का आयोजन हुआ। जिसमें कालका विधायक प्रदीप चौधरी और पार्टी के वरिष्ठ नेता पहुंचे। मीटिंग में पिंजौर शहर में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाने को लेकर चर्चा की गई। इसके अलावा पार्टी के कई कार्यकर्ताओं ने भी अपने विचार रखे। इसके अलावा आगामी पार्टी की गतिविधियों को लेकर भी रूप रेखा बनाई गई। विधायक प्रदीप चौधरी ने संबोधित करते हुए कहा कि हमें हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को पूरी तरह से सफल बनाना है। इसके लिए हमें सोशल मीडिया पर भी अपनी गतिविधियों को बढ़ाना होगा और मुद्दों को उठा कर सरकार को जगाने का काम करना है। विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि आज जमकर घोटाले हो रहे हैं।
भ्रष्टाचार के गाड़ी बहुत तेजी से चल रही है। उन्होंने कहा की आज कालका पिंजौर में पेयजल आपूर्ति की समस्या आ रही है। इसके अलावा स्ट्रीट लाइटें बंद पड़ी है। जगह जगह कूड़ा पड़ा है। सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है। सरकार क्षेत्र की सड़कों पर कोई ध्यान नही दे रही है। चौधरी ने कहा की बिजली की समस्या मरम्मत में देरी की वजह से बिजली के लंबे कट लग रहे है। विधायक ने कहा की नगर परिषद के घोटाले को लेकर जल्द ही सीएम से मिलकर या फिर पत्र के माध्यम से उच्चस्तरीय जांच की मांग करेंगे। चौधरी ने कहा जीरो टॉलरेंस की बात करने वाले इतने बड़े घोटाले पर चुप बैठे है। इनके खुद को पार्टी के पार्षद भी घोटाले को उठा चुके है। मीटिंग में जिला परिषद चेयरमैन सुनील शर्मा ने कहा की विधायक प्रदीप चौधरी को मजबूत बनाने के लिए।
सभी मिलकर काम करेंगे। जिला परिषद के माध्यम से विकास कार्य होंगे।पवन कुमारी ने संबोधित करते हुए कहा की हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के लिए मिलकर काम करेंगे। मीटिंग में अजय सिंगला ने कहा की प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और बीजेपी के कुशासन से हर वर्ग तंग है। इस मौके पर एसपी अरोड़ा, हर्ष चड्डा, नरेश मान, युवा जिलाध्यक्ष नैब चौधरी, अश्वनी चूना, रामकरण चौधरी, दर्शन नंबरदार, योगेंद्र ठाकुर, रवि चौधरी, गफूर मोहमद, राजिंदर खेड़ावाली, मंदीप करनपुर, गुरभाग धमाला, रविंदर अरोड़ा, सोनी रायपुर, चंचल शर्मा, महेश शर्मा, जीत ठाकुर, रंगा रज्जीपुर, मोनू रज्जीपुर, सुशीला, भूपिंदर भट्टी, जितेंद्र गौतम, जरनैल, अमन, गुरिंदर चौधरी, भूरी बेगम, सुच्चा रत्तपुर, गुरमेल सैनी सहित काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें