[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




नहीं भाया रालोद- भाजपा गठबंधन, रालोद महिला जिलाध्यक्षा ने दिया त्यागपत्र

राष्ट्रीय लोकदल की महिला विंग की जिलाध्यक्षा रेनू तोमर ने दिया पद से त्यागपत्र।

बडौत, 13 मार्च 2024 (यूटीएन)। राष्ट्रीय लोकदल की महिला विंग की जिलाध्यक्षा रेनू तोमर ने दिया पद से त्यागपत्र। राष्ट्रीय अध्यक्ष को दी जानकारी। अपने त्यागपत्र में रेनू तोमर ने कहा कि।
उनका परिवार तीन पीढ़ियों से रालोद से जुडा हुआ रहा है, लेकिन भाजपा के साथ हुआ गठबंधन हमारी विचारधारा से मेल नहीं खाता। साथ ही नगर पालिका अध्यक्षपति तथा अश्विनी तोमर के कार्यों के प्रति भी उन्होंने अपनी नाराजगी व्यक्त की तथा परेशान होकर त्यागपत्र देने की बात कही।
दूसरी ओर त्यागपत्र के संबंध में जब रेनू तोमर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि, महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष मनीषा अहलावत ने भी उनसे बात की तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी से भी कांफ्रेंस पर बात कराई, लेकिन त्यागपत्र वापस न लेने पर तैयार नहींं हुई, लेकिन डॉ राजकुमार सांगवान के चुनाव प्रचार में सक्रिय सहयोग का जरूर भरोसा दिया।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें