[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




नालंदा – सुधारवाहिनी ने शराब माफियाओं का जलाया पुतला

बिहारशरीफ के अस्पताल चौक नालंदा जिला सुधार वाहिनी की महिला कार्यकर्ताओं ने शराब माफियाओं और शराबियों का पुतला दहन किया ।

नालंदा, 23 मार्च 2023 (यूटीएन)। बिहारशरीफ के अस्पताल चौक नालंदा जिला सुधार वाहिनी की महिला कार्यकर्ताओं ने शराब माफियाओं और शराबियों का पुतला दहन किया । पुतला दहन का नेतृत्व डॉ कुमारी अलका सिन्हा द्वारा किया गया । इस मौके पर उन्होंने कहा कि समाज में बढ़ रही कुरीतियों को दूर करने के लिए महिलाएं बढ़-चढ़कर जागरूकता कार्यक्रम में हिस्सा ले रही है । शराबबंदी के बावजूद लोग शराब का सेवन कर रहे हैं। इससे उनका पूरा परिवार बर्बाद हो रहा है ।

बिहार के ही नहीं पूरे भारत के लोगों को नशा मुक्त भारत बनाने का संकल्प लेना चाहिए । शराबबंदी का ही नतीजा है कि महिलाएं पर घरेलू हिंसा में काफी कमी आई है । छोटी-छोटी बातों को लेकर मारपीट व हत्या जैसे जघन्य अपराधों, सड़क हरसाओ में भी कमी आई है । कार्यक्रम में मधु कुमारी, प्रेमशिला कुमारी, मंजू कुमारी, रेखा कुमारी, रामावती देवी, विमला कुमारी, अर्चना कुमारी, मालती कुमारी, रामपरी देवी, कुसुम कुमारी, भगवती देवी, सरला देवी, साधना देवी, प्रियंका कुमारी, अनिता सिंहा व अन्य लोग मौजूद थे।

बिहार – स्टेट ब्यूरो,( प्रणय राज) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें