[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




नालंदा – जेल ब्रेक की थी योजना, चढ़ गया पुलिस के हत्थे

हिलसा और करायपरसुराय थाना इलाके में लूट को अंजाम देने वाला कुख्यात लुटेरा पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

नालंदा, 23 मार्च 2023 (यूटीएन)। हिलसा और करायपरसुराय थाना इलाके में लूट को अंजाम देने वाला कुख्यात लुटेरा पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बदमाश को हिलसा उपकारा के समीप से गिरफ्तार किया गया। बदमाश अंतरजिला गिरोह का सक्रिय सदस्य हिलसा के हरि बिगहा गांव निवासी मुन्ना प्रसाद का पुत्र नीतीश कुमार है। इसकी निशानदेही पर लोडेड कट्‌टा, एक लूटी समेत दो बाइक बरामद हुआ। लुटेरा का दो सहयोगी फरार होने में सफल रहा। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेामरी कर रही है। कार्रवाई हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद के नेतृत्व में हुई। टीम में हिलसा थानाध्यक्ष गुलाम सरवर, करायपरसुराय थानाध्यक्ष दीपक कुमार, हिलसा थाना के दारोगा नीरज कुमार।
अर्जुन मंडल समेत अन्य सुरक्षाकर्मी शामिल थे। पुलिस कप्तान अशोक मिश्रा ने बताया कि बदमाश हिलसा और करायपरसुराय थाना में लगातार आपराधिक घटना को अंजाम दे रहा था। गुरुवार को बदमाश को हिलसा पुलिस उपकारा के समीप से गिरफ्तार की। बदमाश का साथी जेल में है। उसे जमानत पर रिहा कराने के लिए सहयोगियों के साथ यह लूटपाट करने के फिराक में था। झरहा गांव के समीप अपने साथियों को बुलाया था। जहां रेड करने पर बदमाश फरार हो गया। फरार की पहचान कर पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेामरी कर रही है। फरार बदमाशों में हिलसा के छोटकी घोषी निवासी मंटुस कुमार और लक्ष्मी बिगहा निवासी अमरजीत उर्फ मुखिया शामिल है।
बिहार – स्टेट ब्यूरो,( प्रणय राज) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें