[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




नालागढ़ हाइवे पर टाटा मैजिक और स्कूटी की आमने सामने हुई टक्कर

जिसमें स्कूटी पर सवार दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए।

पिंजौर, 24 मार्च 2023 (यूटीएन)। शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे पिंजौर-नालागढ़ हाइवे पर बसोला के पास टाटा मैजिक और स्कूटी की आमने सामने टक्कर हो गई जिसमें स्कूटी पर सवार दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूटी पर सवार कार्तिक और प्रतीक निवासी बिटना रोड़ पिंजौर निवासी बद्दी की ओर जा रहे थे सामने से एक टाटा मैजिक आ रहा था दोनों की टक्कर हो गई। टाटा मैजिक चालक मौके से फरार हो गया। जबकि मौके पर लोगों ने दोनों घायलों को अर्बन पॉलिक्लिनिक सेंटर पिंजौर भिजवाया।
सेंटर में मौके पर नही थी एम्बुलेंस एक्सीडेंट के बाद जैसे ही लोगों द्वारा अपने निजी वाहनों में पिंजौर सेंटर लेकर पहुंचे तो कार्तिक को काफी ज्यादा चोट लगने के कारण उन्हें सेक्टर 6 भेज दिया। सेंटर में उस समय मौके पर कोई भी एम्बुलेंस नही थी जिस कारण कार्तिक को निजी वाहन में ही सेक्टर 6 ले गए। जबकि प्रतीक को वहीं सेंटर में छोड़ दिया जिसके बाद जब तक एम्बुलेंस नहीं आई तब तक प्रतीक को फ्रस्टेड दी गई। कई बार फोन करने के बाद करीब 20 मिनट बाद सेंटर में एम्बुलेंस पहुंची। जिसके बाद प्रतीक को सेक्टर 6 ले जाया गया।
दर्जा ही बढ़ा सुविधाएं नहीं लम्बे समय से पिंजौर प्रायमरी हैल्थ सेंटर चल रहा था परन्तु सुविधाओं का आभाव होने के कारण लोगों की मांग पर इस पीएचसी का दर्जा बढ़ाकर इसे अर्बन पॉलिक्लिनिक सेन्टर का दर्जा दे दिया गया परन्तु उसके बराबर सुविधाए नही नजर आ रही। आज के हादसे ने यूपीएस की पोल खोलकर रख दी। जिस समय एक्सीडेंट में घायलों को सेंटर लाया गया उस समय मौके पर कोई भी एम्बुलेंस नहीं थी। गनीमत रही कि गम्भीर रूप से घायल कार्तिक के लिए एम्बुलेंस का इंतजार नही करना पड़ा।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें