[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




मैं नीरजा नहीं छोड़ रही यह कहानी की मांग है- स्नेहा वाघ

2007 से स्नेहा वाघ अलग-अलग शो और किरदारों में अपने अभिनय से सभी का मनोरंजन करती रही हैं।

मुंबई, 04 दिसंबर 2023 (UTN)। स्नेहा वाघ को उनके हर शो और निभाए गए किसी भी किरदार में उनके फैन्स द्वारा हमेशा प्यार मिला है। चाहे वह ज्योति हो, एक वीर की अरदास… वीरा, चंद्रगुप्त मौर्य, जय हनुमान- संकट मोचन नाम तिहारो या उनका लेटेस्ट  शो नीरजा एक नई पहचान। इंडस्ट्री के कुछ जानकारों के मुताबिक, नीरजा निर्माताओं ने एक बड़े ट्विस्ट की योजना बनाई है और प्रोतिमा के रूप में स्नेहा वाघ के किरदार को टीआरपी गेम के लिए खत्म कर दिया गया है।स्नेहा वाघ के नीरजा छोड़ने की इस खबर ने स्नेहा के प्रशंसकों और नीरजा दर्शकों के दिलों को तोड़ दिया है। इसके पीछे की असली वजह का खुलासा करते हुए स्नेहा ने कहा, ”नहीं, मैं शो नहीं छोड़ रही हूं। दरअसल, कई मीडिया वाले भी मुझसे यही सवाल पूछ रहे हैं कि मैं शो क्यों छोड़ रही हूं क्योंकि मेरा किरदार बहुत अच्छा है और भी बहुत कुछ है।
लेकिन मैं नहीं छोड़ रही हूं, बस कहानी इस तरह आगे बढ़ रही है कि नीरजा को उसकी मां प्रोतिमा के सपोर्ट के बिना दिखाया जाए। वे कहते हैं कि जब आपका सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम छीन लिया जाता है तो आप और अधिक मजबूत हो जाते हैं, इसलिए वे नीरज का सपोर्ट सिस्टम यानी प्रोतिमा को छीनने जा रहे हैं और उसे थोड़ा मजबूत दिखाएंगे। भले ही स्नेहा को अपना शो नीरजा छोड़ना पड़ा हो, लेकिन वह उन लोगों में से नहीं हैं जिन्हें घर बैठना पसंद है। “नीरजा के बाद, मैं अपने परिवार और खुद के साथ कुछ समय बिताने के बाद निश्चित रूप से काम पर वापस आऊंगी। मैं काम के बिना नहीं बैठ सकती। हां, मैं निश्चित रूप से जल्द ही काम पर वापस आऊंगी। मुझे वास्तव में बहुत लंबे समय तक कैमरे से दूर रहना पसंद नहीं है चाहे कुछ भी हो जाए। मैं काम में व्यस्त रहने वाली व्यक्ति हूं और मुझे सुबह उठना, काम पर जाना और जीवन में चुनौतियों का सामना करना पसंद है। इसलिए नहीं मैं अपने दर्शकों को किसी भी तरह से निराश नहीं करने जा रही हूं और मैं आगे जो भी करने जा रही हूं।
वह निश्चित रूप से उन्हें पसंद आएगा, स्नेहा वाघ ने भविष्य के अपने प्लान्स बताते हुए बताया। 2007 से स्नेहा वाघ अलग-अलग शो और किरदारों में अपने अभिनय से सभी का मनोरंजन करती रही हैं। वास्तव में, उन्होंने हाल ही में एक ही रात में दो  एवोर्ड जीते- दादा साहब फाल्के नेशनल आइकन फिल्म्स अवार्ड में सबसे मोस्ट वर्सेटाइल एक्ट्रेस और यूनिवर्सल इंडिया अवार्ड्स में मोस्ट  एकम्पलिश एक्ट्रेस का एवोर्ड जीता है। स्नेहा वाघ ने पुरस्कार जीतने पर अपनी भावनाओं को साझा करते हुए कहा, “एक रात में दो  एवोर्ड प्राप्त करना वास्तव में बहुत विशेष है। ऐसा लगता है जैसे आप अपने जीवन में बहुत कड़ी मेहनत कर रहे हैं और आपको वास्तव में पहचाना जा रहा है। यह एक खूबसूरत एहसास है और मैं दिल से आभारी हूं क्योंकि मैं अपना काम पूरी ईमानदारी से कर रही हूं और मैं अपने द्वारा निभाए गए हर किरदारों को शायद 200% देती हूं। जब मेरे उन किरदारों को पहचान मिलती है और लोग उन्हें पसंद करते हैं, और मुझे मेरे पात्रों से जुड़ जाते हैं तो यह  एक आशीर्वाद की तरह लगता है।
मुंबई-संवाददाता,(हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें