[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




कोणार्क के शिक्षक को मिले प्रथम रैंक से विद्यालय हुआ गौरवान्वित

कस्बे के रहने वाले आकाश शर्मा कोणार्क विद्यापीठ के शारीरिक शिक्षक रहे हैं।

खेकड़ा, 03 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। कस्बे और क्षेत्र की प्रतिष्ठित शिक्षण संस्था कोणार्क विद्यापीठ के शिक्षक आकाश शर्मा ने केन्द्रीय विद्यालय की शिक्षक परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करते हुए देशभर में प्रथम रैंक हासिल की। शनिवार को विद्यालय प्रांगण में उनको सम्मानित किया गया। वहीं कस्बावासी व अभिभावक शिक्षक आकाश की सफलता से गदगद हैं। कस्बे के रहने वाले आकाश शर्मा कोणार्क विद्यापीठ के शारीरिक शिक्षक रहे हैं।
हाल ही में आयोजित केन्द्रीय विद्यालय संगठन की परीक्षा में उन्होने शारीरिक शिक्षक के रूप में देश में प्रथम रेंक प्राप्त कर उत्तीर्ण की। शनिवार को विद्यालय प्रांगण में प्रबंधक देवेन्द्र धामा और प्रधानाचार्य संजीव शर्मा ने आकाश शर्मा को सम्मानित किया। अब आकाश शर्मा आगरा कैंट के केन्द्रीय विद्यालय में नियुक्ति प्राप्त करेंगे। उनकी नियुक्ति और प्रथम रैंक मिलने से कस्बे में खुशी का माहौल है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें