[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




आखिरकार पटरी पर आई कोरोना काल में बंद हुई ट्रेन, अब रात में नौ बजे भी दिल्ली से आ सकेंगे

दिल्ली सहारनपुर राजमार्ग पर अब रात्रि नौ बजे फिर से दिल्ली से शामली आने वाली ट्रेन मिलेगी। यह ट्रेन कोरोना काल में बंद कर दी गई थी।

खेकड़ा, 05 मार्च 2024 (यूटीएन)। दिल्ली सहारनपुर राजमार्ग पर अब रात्रि नौ बजे फिर से दिल्ली से शामली आने वाली ट्रेन मिलेगी। यह ट्रेन कोरोना काल में बंद कर दी गई थी। इस ट्रेन के आने से दैनिक यात्रियों में खुशी का माहौल है।
कोरोना काल में लम्बे समय तक सभी ट्रेनों को बंद कर दिया गया था। बाद में कुछ ट्रेनों को स्पेशल ट्रेनों के रूप में संचालित किया जा रहा था। दैनिक यात्री तभी से लगातार दिल्ली से रात्रि नौ बजे और 11 बजे चलने वाली ट्रेनों को भी चलवाने की मांग कर रहे थे। इसके लिए सांसद से लेकर रेलमंत्री तक ज्ञापन दिए जा रहे थे। आखिरकार शनिवार की बीती रात से बंद ट्रेन 4999 का संचालन शुरू हो गया।
यह ट्रेन रात्रि नौ बजे दिल्ली से चलने लगी है। इससे देर रात डयूटी से आने वालों को बसों को महंगा किराया देकर आने से निजात मिल गई है।  दैनिक यात्री संघ के पदाधिकारी धर्मसिंह खेकड़ा, राजसिंह टटीरी, सुनील कुमार बडौत और कार्यकर्ताओं ने बताया कि, कोरोना काल में ट्रेन संख्या 4999, 5000, 54059 और 54060 बंद कर दी गई थी। नौकरी पेशा लोगों के लिए ये महत्वपूर्ण ट्रेन हैं। इनको दोबारा चलाया जाना क्षेत्रवासियों के हित में है। इनमें एक ट्रेन रात 9 बजे और एक रात 11 बजे दिल्ली से चलती थी। इसी तरह शामली से इनकी नियमित वापसी थी। अब इनमें से एक ट्रेन के शुरू होने से राहत मिली है। अब रात्रि 11 बजे चलने वाली ट्रेन भी चलाना जनहित में है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें