[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




लाखों के गहने लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन, पीडित पति ने कोतवाली में लगाई गुहार

एक लुटेरी दुल्हन कस्बे से लाखों रुपए की नगदी और जेवर लेकर फरार हो गई।

खेकड़ा, 05 मार्च 2024 (यूटीएन)। एक लुटेरी दुल्हन कस्बे से लाखों रुपए की नगदी और जेवर लेकर फरार हो गई।पीड़ित पति ने कोतवाली में तहरीर देते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कस्बे में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। कस्बे का एक युवक बेरोजगार है, जिसके कारण उसकी शादी भी नहीं हो पा रही थी। पिछले माह उसने कस्बे के ही एक व्यक्ति से शादी कराने को कहा और उसकी मुलाकात हरियाणा के यमुनानगर में लुटेरी दुल्हन के परिजनों से करा दी। तय हुआ कि, शादी सामाजिक स्तर पर नहीं होगी। दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे तथा शादी का पूरा खर्च भी युवक ही उठायेगा।
तय कार्यक्रम के अनुसार युवक 27 फरवरी को कोर्ट मैरिज कर दुल्हन को घर ले आया। तीन दिन दुल्हन उसके घर रही, लेकिन बहाने कर उसे पास नहीं फटकने दिया। एक मार्च की रात में वह घर से नगदी और जेवर लेकर फरार हो गई है। युवक का आरोप है कि, वह घर से डेढ़ लाख रुपए की नगदी, सोने का हार, अंगूठी,कुंडल, चांदी की पाजेब और छल्ला आदि जेवरात ले गई। कस्बे में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।कोतवाली प्रभारी राजबीर सिंह का कहना है कि तहरीर मिल गई है। फरार  दुल्हन की तलाश शुरू कर दी गई है।
*छह माह में दुसरी घटना*
करीब छह माह पहले ऐसी ही घटना बसी गांव के अविवाहित के साथ भी घटी थी। उसकी भी शादी नहीं हो पा रही थी। वह भी हरियाणा से कोर्ट मैरिज कर दुल्हन लाया था। अगले रोज ही दुल्हन घर से हजारों रुपए की नगदी और लाखों के जेवरात लेकर फुर्र हो गई थी। पुलिस को तभी घटना की सूचना दी गई थी, लेकिन पुलिस आज तक भी उस लुटेरी दुल्हन का सुराग नहीं लगा सकी है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें