[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




जिला स्तरीय जनसुनवाई में कलेक्टर ने सुनी आमजन की समस्याएं

आमजन की समस्याओं की सुनवाई तथा त्वरित समाधान हेतु जिला कलक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी कि अध्यक्षता में गुरुवार को जिला स्तरीय जनसुनवाई का आयोजन किया गया ।

झुंझुनू, 16 मार्च 2023 (यूटीएन)। आमजन की समस्याओं की सुनवाई तथा त्वरित समाधान हेतु जिला कलक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी कि अध्यक्षता में गुरुवार को जिला स्तरीय जनसुनवाई का आयोजन किया गया । जन सुनवाई के दौरान जिला कलेक्टर ने आमजन की परिवेदनाओं को सुना एवं  संबंधित अधिकारियों शीध्र निस्तारण करने के निर्देश दिए । जन सुनवाई के दौरान सरकारी भूमि एवं कटानी रास्तों के अतिक्रमण संबंधी मामले की सुनवाई के दौरान।

राजस्व अधिकारियों को अतिक्रमण हटाने के लिए विशेष अभियान चलाने एवं अतिक्रमणकारियों पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाने के निर्देश दिए। पेयजल आपूर्ति संबंधित शिकायत पर जिला कलक्टर ने जलदाय विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि चिड़ावा एवं खेतड़ी में पेयजल समस्या का समाधान प्राथमिकता से किया जाए। जिला स्तरीय जनसुनवाई में सभी जिला स्तरीय अधिकारी कलेक्ट्रेट सभागार में एवं उपखंड स्तरीय अधिकारी वीसी के माध्यम से उपस्थित रहे।

राजस्थान-रिपोर्टर,(सुरेश सैनी)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें