[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




जैन गर्ल्स कालेज के रासेयो शिविर में बनानी सीखी हस्तनिर्मित साजसज्जा सामग्री

दूसरे शिविर का समारोह पूर्वक हुआ समापन

खेकड़ा, 13 मार्च 2024 (यूटीएन)। नगर के जैन गर्ल्स डिग्री कालेज में रासेयो की द्वितीय इकाई के सात दिवसीय विशेष शिविर के चतुर्थ दिवस स्वयं सेविकाओं को हस्त निर्मित  थैला पेंटिंग गुलदस्ते और कागज के फूलों की माला पोस्टर आदि के बनाने के विषय में जानकारी दी गई।
गोष्ठी में शिविर के दूसरे सत्र में स्वयं सेविकाओं को मतदान के विषय में बताया गया। आकृति रावत, आंचल शर्मा, खुशी धामा, प्रिया, ज्योति आदि ने मतदान पर अपने विचार व्यक्त किये। उधर प्रथम इकाई के सातवें दिन विशेष शिविर के समापन समारोह में प्राचार्या डा वन्दना शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुआ । स्नेहा, ममता, वर्षा आदि ने स्वागत गान प्रस्तुत किया।
दर्शन जैन, दिव्या जैन ने सरस्वती वंदना, राखी, प्रिया, वर्षा ने देशभक्ति गीत प्रस्तुत किया शिवानी ने नृत्य से दर्शकों को मन मोह लिया। नेहा जैन ने गुरु की महिमा पर शानदार भाषण दिया। दिव्या, स्नेहा, रिचा, खुशी, साइन, शिवानी ने देशभक्ति गीत प्रस्तुत किया। कार्यक्रम अधिकारी डॉ मीनाक्षी ने शिविर में कराए गए कार्यों की आख्या प्रस्तुत की। संचालन दिशा जैन ने किया। लोकेश्वर शर्मा, दीपक कुमार, उपेंद्र शर्मा, रीना जैन, नीलम, सत्य प्रकाश आदि उपस्थित रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें