[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




शपथ ग्रहण कार्यक्रम को भव्य एवं सफल बनाने के लिए व्यापार मंडल की बैठक का हुआ आयोजन

उत्तर प्रदेश उद्योग युवा व्यापार मंडल गंजडुंडवारा के 15 मार्च दिन शुक्रवार समय 5 बजे स्थान रेलवे रोड बालाजी मंडप पर आयोजित होने वाले शपथ ग्रहण समारोह को भव्य और दिव्य बनाने के लिए .

कासगंज, 13 मार्च 2024 (यूटीएन)। उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार मंडल कासगंज द्वारा 15 मार्च 2024 को आयोजित होने वाले कार्यक्रम को सफल और भव्यता प्रदान करने के लिए नित्य ही बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। बुधवार को भी कस्बा गंजडुंडवारा में एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमे कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए व्यापारियों ने रणनीति बनाई। दिनांक 13 मार्च 2024 को गंजडुंडवारा में उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार मंडल की बैठक का आयोजन हुआ। बैठक में उत्तर प्रदेश उद्योग युवा व्यापार मंडल गंजडुंडवारा के 15 मार्च दिन शुक्रवार समय 5 बजे स्थान रेलवे रोड बालाजी मंडप पर आयोजित होने वाले शपथ ग्रहण समारोह को भव्य और दिव्य बनाने के लिए |
व्यापारियों ने विचार विमर्श किया। बैठक में गंजडुंडवारा नगर अध्यक्ष भारत गुप्ता ने बताया कि उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष मुकुंद बिहारी मिश्रा दरियावगंज और पटियाली होते हुए 5 बजे शहर की सीमा में प्रवेश करेंगे, गंजडुंडवारा रोड स्थित नकासा ग्राउंड से सैकड़ो वाहनों के साथ प्रदेश अध्यक्ष मुकुंद बिहारी मिश्रा और महामंत्री राजेंद्र गुप्ता का भव्य स्वागत किया जाएगा, वहां से वह व्यापारियों के साथ सड़क मार्ग होते हुए 5:30 बजे बालाजी मंडप में व्यापारियों की एक सभा को संबोधित करेंगे। बैठक में मौजूद युवा व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष डॉ. विकास गुप्ता एवं उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार मंडल के जिला महामंत्री डॉ. मोहम्मद फारूक द्वारा समस्त व्यापारियों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील भी की गई।
बैठक में प्रमुख रूप से उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के  जिला महामंत्री युवा विनय राज पन्नू, डॉ. विवेक गुप्ता,  संजीव गुप्ता, राजीव गुप्ता, आनंद मोहन गुप्ता आदि व्यापारी उपस्थित रहे।
 कासगंज-रिपोर्टर, (सौरभ गुप्ता)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें