[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




भारी भरकम मशीन लदे ट्रक से लगा लम्बा जाम, नासूर बनी समस्या से निजात दिलाने की मांग

कस्बे में जाम की समस्या लाइलाज बन चली है।

खेकड़ा, 13 मार्च 2024 (यूटीएन)। कस्बे में जाम की समस्या लाइलाज बन चली है। मंगलवार को तो भारी भरकम मशीन लदे ट्रक की वजह से पाठशाला और रेलवे रोड पर दो घंटे तक जाम लगा रहा, जिससे वाहन चालको और कस्बावासियों को परेशानी उठानी पडी।

खेकड़ा प्राचीन कस्बा है। कस्बे के ज्यादातर मार्ग संकीर्ण है। वहीं वाहनों की अधिकता के चलते उन पर आये दिन जाम लगे रहते हैं। पाठशाला मार्ग और रेलवे रोड पर तो वाहनों की भरमार के चलते पूरे दिन ही जाम जैसी स्थिति बनी रहती है। दोपहर में स्कूली बसों के वजह से तो दोनों मार्गों पर घंटो घंटो तक लंबा जाम लगा रहता है।
मंगलवार को तो भारी भरकम मशीन लदे बड़े ट्रक के कारण इन दोनों मार्गों पर लगातार दो घंटे से भी ज्यादा समय तक जाम लग रहा, जिससे वाहन चालकों के साथ कस्बा वासियों को परेशानी उठानी पड़ी। कस्बावासी पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों से जाम की समस्या से छुटकारा दिलाने की मांग करते चले आ रहे हैं, फिर भी समस्या का समाधान नहीं कराया जा रहा है, जबकि नासूर बनी समस्या से उन्हें रोजाना जूझना पड़ रहा है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें