[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




होली और शबे बरात को लेकर डेली मार्केट थाना में हुई बैठक

बता दें कि जिस दिन होली रहेगी उस दिन शबे बरात पर्व के लिए उपवास भी रखा जाएगा।

रांची, 07 मार्च 2023 (यूटीएन)। होली और शबे बरात पर्व को लेकर रांची जिला उपायुक्त के निर्देश पर रांची शहर के एवं ग्रामीण क्षेत्र के विभिन्न थानों में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई । मुख्य रूप से शहर के बीच डेली मार्केट थाना प्रभारी आलोक की अध्यक्षता में डेली मार्केट थाना क्षेत्र के सभी शांति समिति के पदाधिकारियों के साथ थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गई ।

इस मौके पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के रांची महानगर के पूर्व प्रवक्ता जितेंद्र गुप्ता सहित कई लोग उपस्थित थे । लोगों से अपील की गई है कि होली और शब ए बरात को देखते हुए अपने-अपने क्षेत्रों में शांति बनाए रखें।  होली पर्व को सौहार्द, एकता, भाईचारे के साथ मनाए इधर-उधर रंग गुलाल ना फेंके और ना किसी की बिना अनुमति उस पर रंग डाले। किसी को तकलीफ न हो। बता दें कि जिस दिन होली रहेगी उस दिन शबे बरात पर्व के लिए उपवास भी रखा जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें